Big Boss 14 Dhamaka Episode :Salman Khan खुद तैयार करेंगे Rakhi का Bed

Big Boss 14:Salman Khan खुद तैयार करेंगे Rakhi का Bed


बिग बॉस के धमाकेदार एपिसोड यानी वीकेंड एपिसोड के लिए सभी बैठे रहते हैं. और इस वीकेंड में होने वाला है एक धमाकेदार एपिसोड. क्योंकि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान खुद आकर राखी सावन का बिस्तर बनाएंगे. ऐसा क्या हुआ कि सलमान को होस्टिंग छोड़ के घर के अंदर घुस के राखी के बेड बनाना पड़ा. राखी और निक्की के बीच में पहले से ही क्लास चल रहा है.

उसके ऊपर से प्रॉब्लम तब हुआ जब निक्की को ड्यूटी पर आकर उनको सब का बेड बनाना है. और भी केंद्र में सलमान को यह खबर मिलता है कि निक्की ने राखी के बिस्तर नहीं बनाई थी. सलमान पूछते हैं कि क्यों वह ऐसे किया ऐसा क्या हुआ कि लेकिन राखी की डेट नहीं बनाई. इस सवाल में निक्की ने जवाब दे कि उनको वेद नहीं बनाना.

उत्तर में सलमान ने यही कहा कि ठीक है निक्की ने बिस्तर नहीं बनाई राखी के लिए. सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में घुसे और राखी सावंत की बिस्तर बनाएं. और यह सारे कंटेस्टेंट बाहर खड़े होकर देख रहे थे. सिर्फ यही नहीं राखी बाहर से बोल भी रही थी सलमान को कि सर मत बनाओ बेड. पर सलमान ने किसी का भी नहीं सुना और खुद जाकर अपने हाथों से राखी के लिए बिस्तर बनाएं.

सलमान ने एक ही चीज कहा,” कोई भी काम छोटा नहीं होता”. सलमान ने साफ-साफ कह दिया कि अगर यह चीज उनको कोई सीरियल या टेलीविजन शो में करने को बोला जाता तू वह बहुत अच्छे तरीके से करते. सलमान ने यह भी पूछा था निक्की को कि क्या राखी इस घर में नहीं रह रही है. निक्की ने जवाब में यही बोली कि उनको सिर्फ इग्नोर करना है राखी को और वही कारण से उन्होंने राखी का बिस्तर नहीं बनाई.                                              

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *