Ajay Devgn And Abhishek Bachchan’s Masti With Kapil Sharma

 Nikita Dutta Upcoming Movie,Nikita The Kapil Sharma Show


कपिल शर्मा शो में आए अभिषेक बच्चन, अजय देवगन. कपिल ने उन लोगों को पूछा कि कैसे वह लोग इतना पतले हो गए लॉकडाउन में. कपिल ने प्रश्न किया कि क्या उन लोगों ने लॉकडाउन में ज्यादा जिम किया है या घर के काम की है. तो अभिषेक बोलने लगे,” हमने लॉकडाउन में कोरोना की है”. और जैसे यह बात बोले सभी हंसने लगे. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अभिषेक, अमिताभ बच्चन दोनों को ही कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार होना पड़ा था.

अभिषेक ने और भी मजेदार किस्से बताएं अभिषेक ने बताया कि जब उनको कोरोना हुआ था तो सबसे पहले बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने उनको कॉल किया था और अजय देवगन फोन पे चिकने लगे थे कि कैसे हो गया यह कैसे हो गया उनको करो ना. असल में अभिषेक और अजय दोनों उससे पहले एक साथ मिले थे इसीलिए अजय ने पूछा था कि कैसे हो गया उनको करो ना.

और उसके बाद सो में आते हैं किकू शारदा जो कि बच्चा यादव का किरदार निभाते हैं . कुआं के कहने लगते हैं कि उनका जब भैंसिया है वह हर काम ठीक वैसे ही करते हैं जैसे कि अक्षय कुमार. 

मतलब उनका भैंसिया बहुत ही प्यारी है, बहुत संस्कारी है, और तो और बहुत ही कम चारा खाती है और दूध ज्यादा देती है सुबह यह जल्दी भी उठती है तो इसीलिए यह  का भैंसिया अक्षय कुमार है. और यह बात बोलते ही सभी हंस पड़े.

औरतों और उस शो में बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी आई थी. निकिता ने पहले बहुत सीरियल में भी काम किया है. निकिता ने बहुत सारे फिल्मों में भी काम की है. निकिता ने Gold,Kabir singh जैसे फिल्मों में किरदार निभाई है.       

परिये 👉


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *