Tik Tok Videos By Bollywood Celebs,Tiktokstars,Tv actors | Condition After Tikok ban

             Tik-Tok -Bollywood Celebs,Tiktokstars,Tv actors 

photo-socialmedia

टिक टॉक एक बहुत ही जनक गया है हुआ करता था. इस ऐप को बैन कर दिया गया है भारत में. सिर्फ यही नहीं बल्कि बहुत सारा लगता जीना app बैन किया गया है भारत में. बहुत सागर टिकटोकर्स को नुकसान भी हुआ है. बहुत सारे टिकटोकर्स का कहना है कि वह लोग tik-tok से पैसे कमाते थे.

टिक टॉक पर बैंड का प्रमोशन करने के लिए, टिक टॉक बनाने वालों को पैसे मिलते थे. बहुत सारी टिकटोक यूजर जिन लोगों के फैन पेज बहुत थे वह लोग म्यूजिक वीडियोस बनाते थे. और बहुत सारे जगह पर टिप टॉप स्टार अपने जाने वालों के साथ फोटो खींचने के लिए  photoshoot करते थे.

सिर्फ बच्चे नहीं, सारी उम्र के लोग इस ऐप पर वीडियो बनाते थे. और तो और बड़े-बड़े बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी बनाते थे टिकटोक वीडियोस. बहुत सारे टीवी एक्टर एक्ट्रेस जैसे सिद्धार्थ निगम, जन्नत जुबैर रहमानी, अनुष्का सेन यह लोग भी टिक टॉक पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ डालते रहते थे.

       

                             video credits-youtube/Hello Tik Tokers

टिक टॉक बंद होने पर इंस्टाग्राम पर एक नया पिक्चर लॉन्च किया है जिसको कहते हैं, “reels” और लोग उस पर साउथ म्यूजिक वीडियोस डालते हैं. सोशल मीडिया दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा है . और हर दिन नए-नए लोग सोशल मीडिया पर जुड़ रहे हैं…


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *