Taj Mahal मई हो रही है Sara Ali khan,Akshay की आने वाली फिल्म Atrangi Re की Shooting

   Sara Ali Khan,Akshay,Dhanush Upcoming Movie “Atrangi Re”

photo-(L,R)Pinkvilla,bollywoodpecharcha


अक्षय कुमार, सारा अली खान, और साउथ के मशहूर एक्टर धनुष के आने वाली फिल्म अतरंगी की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के कहानी बहुत ही अच्छा लग रहा है. और आशा कर सकते की फिल्म बहुत ही पसंद आएगा सभी को.

photo (L,R)-pinkvilla;@akshaykumar

फिल्म के शूटिंग के लिए एक्टर्स को देखा गया था ताजमहल में. मतलब पकड़ सकते कि ताजमहल में कोई सीन शूट हो रहा था फिल्म के. धनुष का यह तीसरा फिल्म है बॉलीवुड में पहले भी उन्होंने दो फिल्में कर चुके हैं- Raanjhanaa और Shamitabh.


Atrangi re hindi movie shooting
photo courtsey-Pinkvilla

Atrangi re hindi movie
photo courtsey-Pinkvilla

उसी फिल्म के शूटिंग में देखे गए फिल्म के लीड हीरोइन सारा अली खान और लीड हीरो अक्षय कुमार को. इस साल भी अक्षय के बहुत सारे फिल्म रिलीज हुई है जिसमें से,” लक्ष्मी” फिल्में ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था और इस साल के सबसे देखने वाले फिल्म साबित हुए थे. Laxmi फिल्म की नाम पहले थी”laxmi Bomb” कुछ प्रॉब्लम होने के कारण फिल्म के मेकर्स ने रिलीज के पहले नाम बदल दिया फिल्म का.                  

 जिस मौके का इंतजार था सभी को वह आ गया है,Coolie no1. फिल्म की ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है यूट्यूब पर. यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज करते ही लाखों लोगों ने देखा है ट्रेलर को.

 पिछले दिनों वरुण धवन, सारा अली खान सभी देखे गए थे इस फिल्म के प्रोमोशन में. बोलो ना सारा के चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब निकलेगा इस फिल्म के ट्रेलर.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *