Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill Dances On “Teri Bhabhi” Song | Happy New Year 2021

  New Year 2020 :Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill Dances On “Teri Bhabhi” Song

new year party 2021
original photos instagrammed by @do_jism_ek_jaan_


बिग बॉस के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों का चर्चे हमेशा होती रहती है सोशल मीडिया पर. और ऐसा सुनने में आया है कि वह दोनों गए हैं गोवा एक रोमांटिक गाने का शूटिंग करने जो कि वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होने वाला है. और इसी मौके पर उन लोगों को देखा गया गोवा में नया साल के जश्न मनाते हुए.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बहुत ही वायरल हो गई है. वीडियो में देखना है शहनाज, सिद्धार्थ और रियाज अली. सभी को मालूम है कि याद वाली एक सोशल मीडिया कौन है और एक टिकटोक स्टार भी रह चुके हैं. एक वीडियो में दिख रहे हैं कि सिद्धार्थ रियाज और शहनाज बॉलीवुड के गाना जो अभी रिलीज हुई है “Teri Bhabi” गाने पर डांस कर रहे हैं.


यह गाना कुली नंबर वन फिल्म की है जो कि कुछ दिन पहले 25 दिसंबर को रिलीज किया गया था. कुली नंबर वन फिल्म एक पुराना फिल्म की डिमांड है. इस फिल्म में देखे जाएंगे वरुण धवन सारा अली खान राजपाल यादव और जॉनी लीवर जैसे कलाकार. Film के गाने को बहुत प्रशंसा मिली है. पर उस हिसाब से फिल्म को ज्यादा लोगों ने पसंद नहीं किया है और रिव्यू अच्छा नहीं मिली है.

सिद्धार्थ और शहनाज पहले भी एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. वह वीडियो भी बहुत वायरल हुई थी. और उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब नया गाना निकलेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *