RIP Arya Banerjee “The Dirty Picture” Film Star | Arya banerjee के देह मिली पुलिस को आर्य के घर से

   Arya banerjee के देह मिली पुलिस को आर्य के kolkata के घर से 


बॉलीवुड एक्ट्रेस आर्य बनर्जी यह दुनिया छोड़ के चली गई. आर्य बनर्जी को आपने देखा है का डर्टी पिक्चर हिंदी फिल्में. उस दिन में आर्यन एक छोटी सी करनी थी शकीरा की. विद्या बालन के साथ एक्टिव की थी आर्य ने उस फिल्म मई. अचानक से यह खबर आया कि शुक्रवार आर्य बनर्जी की मौत हो गई उनके घर में.

आ गया बैनर्जी बंगाली लड़की थी , और वह कोलकाता की जोधपुर इलाके में एक फ्लैट में रहती थी. पुलिस का कहना है कि, आर्य बनर्जी के घर पर काम वाली सुबह आकर बहुत बार आर्य को बुलाई, और दरवाजे पर खटखटाया जब कोई भी उत्तर नहीं आया तो काम वाली ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखाई.

पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आर्य के घर पहुंचे. आर्यों के घर का दरवाजा अंदर से लॉक किया हुआ था. इसी कारण पुलिस का दरवाजा तोड़ना पड़ा. दरवाजा खोलने के बाद पुलिस ने देखा कि अभिनेत्री आर्य बनर्जी, की देह पड़ी हुई है. उनके नाक से खून बह रहा था .और मुंह से भी खून बह रहा था .बॉडी पोस्ट मोर्तेम के के लिये भेजा गया है .


खबर के मुताबिक आर्य के देह के अगल-बगल में बहुत खून फैली हुई थी. उनके मुंह से खून बह रहा था और उसी हालत में उनके देह पारी थी . इस साल इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में  ऐसे ऐसे कलाकारों को खोया जिनका कोई तुलना नहीं की जा सकती. इस साल हमारे देश के लोग बहुत ही कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं. कोरोना के साथ-साथ अपने चाहेता, फिल्म स्टार को खोए हैं बहुत लोगों ने साल.

               

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *