Nora Fatehi Gives a Glimpse of her new dance in black sports bra with hot shorts | Nora Fatehi Instagram

Nora Fatehi Gives a Glimpse of her news dance in black sports bra with hot shorts

original picture-instagram/norafatehi

बॉलीवुड के मशहूर डांसर और एक्टर नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस फॉर्म के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी 2014 में. उनको लोगों ने ज्यादा जाना बिग बॉस के सीजन नाइन से.उसके बाद एक के बाद एक बॉलीवुड गाने में डांस की है नूरा ने.

उनका म्यूजिक वीडियो जो कि गुरु रंदावन के साथ कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था ,” नाच मेरी रानी” बहुत हिट रही और गाने को बहुत ही ज्यादा प्यार मिला लोगों से. नूरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर कुछ दिन पहले डांस वीडियो डाली थी.

इंडिया के मशहूर डांस टेलीविजन रियलिटी शो Dance Plus + मैं वह जज भी बनी थी. उसी सो के  जज रेमो डिसूजा कुछ दिन पहले बीमार हो गए थे जिसके कारण उनको हस्पताल में एडमिट किया गया था अनु के इलाज भी किया गया.

Actress Nora Fateh ने एक्सेप्ट किया WAP डांस चैलेंज और अपलोड
 किया अपना वीडियो सोशल मीडिया पर .

screnshot from video uploaded by /@norafatehi


Nora Fatehi (नूरा फतेही), ने किया WAP चैलेंज. नूरा फतेह जो की एक बहुत अच्छी डांसर है, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला. नूरा फतेह को हमने गर्मी, कमरिया, बड़ा पछताओगे जैसे तमाम हिट गानों में देखे हैं . मूड अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ डालते रहते अपने सोशल मीडिया पर. 

screenshot from video uploaded by /@norafatehi


इस वीडियो के, स्टार्टिंग पर नूरा ने कहा कि बहुत सारे लोगों ने उनको रिक्वेस्ट किया था इस चैलेंज के लिए. और वह यह कहती है कि वह चैलेंज एक्सेप्ट करती है. वीडियो में एक महिला भी होती है,महिला  नोरा की चाल से बहुत घबरा जाती है, और उस पर एक जोड़ी चप्पल फेंकती ह.

View this post on Instagram

WAP challenge…………………😅🙈

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *