Neha Kakkar,Rohan Preet Singh New Song “KHYAAL RAKHYA KAR”

KHYAAL RAKHYA KAR Neha Kakkar,Rohan Preet Singh New Song Trending #1 On Youtube

          

  photo- screengrab from youtube/Desi Music Factory

                        
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नेहा कक्कर हमेशा खबर में रहती है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने शादी की थी रोहनप्रीत सिंह से शादी के कुछ दिन पहले ही नेहा ने अपने स्टाग्राम पर अपने प्यार का जिक्र किया था. शादी के बाद टेलीविजन के पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो में भी दिखे गए थे दोनों. बहुत मस्ती किए दोनों ने कपिल शर्मा शो पर भी.

नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने शादी के भी फोटो डाले थे ताकि उनके फैंस दूर रहकर भी उनके शादी को मिस नहीं करें. उसके बाद अचानक से नेहा ने अपने स्टेटस पर एक फोटो डाली है पिछले दिनों. नेहा के फोटो में दिख रहे हैं नेहा खुद और नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह पर फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि नेहा प्रेग्नेंट है.

नेहा ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी. जो देखकर ऐसा लग रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट है. असल में वह नेहा और रोशन की नए गाने का एक सीन था. नेहा रोहन की एक नया गाना रिलीज किया है आज, जिसके नाम है” खयाल रखना कर”. नेहा के फैन फॉलोइंग बहुत है और उसके साथ-साथ लोग रोहनप्रीत सिंह के भी आवाज को बहुत पसंद करते हैं.

गाने में एक कहानी भी है. कहानी शुरू होता है जो एक लड़का और लड़की बचपन से दोस्त होते हैं. दोनों एक ही स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते हैं. उसके बाद दोनों का शादी होता है. और लड़की प्रेग्नेंट होती है. दोनों मिलकर एक दिन बाहर जाते हैं और लड़का रस्ते के उस पार जाते हैं खाना खरीदने. पर रस्ता क्रॉस करने के वक्त लड़का एक एक्सीडेंट में मारे जाते हैं.

उसके बाद उनका बच्चा धीरे-धीरे बड़ा होकर बिल्कुल वैसे ही दिखता है जैसे कि वह लड़का दिखता था. एक बहुत ही प्यारी गाना है यह. और तो और यह गाना रिलीज हुआ है यूट्यूब पर कुछ हुआ है. और यह गाना यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है.          

कपिल शर्मा शो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह आए और निभाएं अपना शादी के अंगूठी ढूंढने वाला रसम.पूरा परिये … 👉👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *