Happy Birthday Tamannah Bhatia -The Dream Girl

Happy Birthday Tamannah Bhatia -The Dream Girl 

original photo-instagram/tamannahspeaks

टॉलीवुड के क्वीन को न्यूज़ चैनल 24 के तरफ से जन्मदिन का शुभकामनाएं.

तमन्ना भाटिया एक ऐसी कलाकार है जो हर किरदार बहुत ही बखूबी से निभाते हैं. तमन्ना के फैन फॉलोइंग बहुत है. और सोशल मीडिया में उनके ढेर सारे फैंस भी है.

यह साल तमन्ना के लिए बहुत ही अच्छी रही है, उनके तीनों फिल्म बैक टू बैक सुपर हिट हुई. तमन्ना ने कहीं कि उनके आने वाले फिल्म और भी मजेदार होने वाले हैं जो सभी को चौंका के रख देगा.” अनफॉर्चूनेटली में मेरे आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बता नहीं शक्ति पर मैं शिव हूं कि जैसे अनाउंस किया जाएगा सभी सरप्राइस होंगे.”

तमन्ना की इस साल की दो हिट फिल्म,Dharmadurai और Devi.Thozhaफिल्म को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया है. धर्मा दुरई जैसे फिल्म के किरदार निभाना तमन्ना ने कॉन्शियसली यह डिसिशन ली थी, जिधर कैरेक्टर ना तो ग्लैमरस है नाही हीरो के साथ रोमांस दिखाया गया है.

” धर्मदुरई एक बहुत ही छोटे बजट की फिल्म,बनाई गई थी. और यह फिल्म थोड़ा अलग थी और मैं शिव नहीं थी कि लोग इसको स्वीकार करेंगे कि नहीं. थैंकफूली फिल्म सभी को पसंद आया और इस फिल्म के लिए मुझे अवार्ड भी दिया गया है हाल ही में.” कहीं तमन्ना ने.

तमन्ना साउथ की एक बहुत बड़ी कलाकार है साउथ के फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम करती है तमन्ना. बॉलीवुड के भी बड़े बड़े सुपरस्टार जैसा अक्षय कुमार के साथ फिल्म की है तमन्ना ने. बाहुबली जैसे बड़े-बड़े फिल्मों में भी काम किया है तमन्ना ने.

        

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *