Coolie no1 in the kapil sharma show -sara ali khan,varun dhavan,jacky bhagnani,jonny lever

 Coolie No1 in The kapil sharma show sara ali khan,varun dhavan


Coolie No1 in The kapil sharma show: कुली नंबर वन की स्टार कास्ट देखे जाएंगे टेलीविजन के बेहतरीन और मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में. इस हफ्ते आएंगे सारा अली खान, वरुण धवन, जॉनी लीवर और भी सारे कलाकार कपिल शर्मा शो पर..

कुली नंबर वन फिल्म रिलीज किया जाएगा 25 दिसंबर 2020 को ऑनलाइन अमेजॉन प्राइम पर.  फिल्म के प्रमोशन में सब लोग देखेंगे कपिल शर्मा शो पर एक से बढ़कर एक कलाकार मिलेंगे कपिल शर्मा शो पर.

 होगा हंसी, मजाक,डांस और मजेदार बातें. कपिल शर्मा शो के कलाकार Kiku इस एपिसोड में 1 बच्चे बनकर आएंगे और लोगों को हसाएंगे.ऐसे ही इंटरव्यू लेते लेते सारा अली खान बोलने लगी,” मुझे पता है जो भी मुझे डेट पर ले जाते हैं वह भाग जाते हैं” उसके बाद सभी हंस पड़े. 

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर भी मौजूद रहेंगे उधर. मजा तो तब आएगा जब जॉनी लीवर नाचते-नाचते कपिल शर्मा के शो पर आएंगे.



वरुण ने कहां,” मुझे कार्तिक, विकी, आयुष्मान सब ने मैसेज किया था”. और जब सारणी पूछी कि उन्होंने क्या कहा तो वरुण ने कहा कि उन्होंने वरुण को सारा से बचकर रहने के लिए कहा है. और उसके बाद सब हंस पड़े.

 उसके बाद उन लोगों ने चिकनी चमेली गाने पर डांस भी किया. चिकनी चमेली पर डांस किया वरुण धवन, सारा और कपिल शर्मा शो कर दो बेहतरीन कलाकार- चंदू और भूरी.

उसके बाद वरुण धवन ने पानी पुरी बेचा कपिल शर्मा के शो पर. सारा आई खरीदने पानीपुरी तो उन्होंने पूछा सारा से कि उनको कैसे पानी पूरी चाहिए सारा ने उत्तर में बोली कि उनको खट्टा पानी पूरी चाहिए. और सारा बोलती रही की और खट्टा चाहिए तो इस बात पर वरुण धवन ने कहा,” मैडम तो gloves निकालकर बनाना पड़ेगा”

            

Watch Coolie No.1 HD Movie Online On Amazon prime Video👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *