Bollywood Ke Anjane Kisse (अनजाने किस्से )-Rajesh Khanna के फिल्म जो कभी Release नही हुया

 Bollywood Ke Anjane Kisse : Rajesh khanna के फिल्म जो कभी Release नही हुया


बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर राजेश खन्ना कि 78th जन्मदिन है आज. राजेश खन्ना जैसा एक्टर और सुपरस्टार हमारे इंडस्ट्री में कम ही आए हैं. राजेश खन्ना 18 July 2012 को इस दुनिया छोड़कर चले गए. उन्होंने एक फिल्म बनाए थे जिसमें उनका खुद का धर्मपत्नी उनके ऑपोजिट में काम कर रहे थे.

फिल्म का नाम था,”Jai Shiv Shankar”. फिल्म बहुत ही अच्छा बना था. पर गजब की बात यह है कि वह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुआ. फिल्म में राजेश खन्ना थे, डिंपल खन्ना थे, और चंकी पांडे भी थे. चंकी पांडे की यह किरदार के लिए राजेश खन्ना के जमाई अक्षय कुमार भी ऑडिशन दिया था.

फिल्म के बहुत सारे हिस्से विदेश में शूट किया गया था.California,USA मैं बहुत सारा हिस्सा शूट किया गया था इस फिल्म का. इसी दौरान भारत के सबसे बड़े गायक श्री किशोर कुमार जी चल बसे. किशोर कुमार को राजेश खन्ना का आवाज बुलाया जाता था. रूप तेरा मस्ताना से लेकर कई सारे गानों में किशोर कुमार ने राजेश खन्ना के लिए गाना गाए हैं.

किशोर कुमार के गुजर जाने के बाद राजेश खन्ना ने किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार से इस फिल्म के गाने गवाए थे. राजेश खन्ना खुद इस फिल्म का प्रोड्यूसर भी थे.

Bollywood Trending News: 

right pic-instagrammed by jacqueline 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के जन्मदिन पर अभिनेत्री जैकलिन ने उनके और सलमान के एक बचपन के फोटो डाले थे अपने इंस्टाग्राम पर. फोटो डालते ही बहुत वायरल हुआ फोटो सोशल मीडिया पर.

सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं उनके चाहने वाले और fans. उन दोनों को एक साथ देखा गया था बॉलीवुड फिल्म Kick मैं. और पढ़िए…

और जानिए:

original photos instagrammed by nora fatehi

अपनी इंस्टाग्राम पर अपने आने वाले डांस वीडियो डाली बॉलीवुड के मशहूर डांसर नोरा फतेही ने.👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *