Ashram Web Series “Babita” Real Name,Movies,Webseries |Tridha Choudhury

     कौन है आश्रम Web Series की “Babita” ? Tridha Choudhury 

photo courtsey(left,right)social media,@tridhac

आश्रम, यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रहता है. खास करके आश्रम वेब सीरीज में एक कैरेक्टर थी जिसके नाम थी बबीता. और बीच में ऐसे भी सुनने में आया था कि यह वेब सीरीज को बहुत लोग पसंद नहीं कर रहे हैं और ban करने का सोच रहे हैं. उन दिनों hashtag भी trend किया गया था इस वेब सीरीज को बैन करने के लिए.


बबीता जो कैरेक्टर थी, वह कैरेक्टर जिन्होंने निभाई है उनका असली नाम है Tridha Choudhury. वह बंगाली फिल्म एक्ट्रेस है. बंगाली इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रसनजीत चटर्जी के साथ Tridha ने फिल्म की थी ” Mishawr Rahasya “. यह फिल्म एक बंगाली डिटेक्टिव फिल्म थी. उसके बाद tridha ने तेलुगु और तमिल में भी सिल्की है.


अगर वेब सीरीज का देखा जाए तो उन्होंने बहुत सारे वेब सीरीज भी की है, जैसे-Dahleez,Spotlight,Shei je holud pakhi,The Charge Street. वह बहुत सारे बंगाली फिल्मों में भी काम की है. बहुत ही छोटी उम्र में वह अपने एक्टिव टैलेंट से लोगों के दिल में जगह बना ली है. इंस्टाग्राम पर उनके 1 million से भी ज्यादा फॉलोअर से. और उनके चाहने वालों के लिए tridha हमेशा कुछ न कुछ डालती है अपने इंस्टाग्राम पर.

एक्टिंग के अलावा,tridha एक बहुत अच्छी मॉडल भी है. उनको बहुत सारे बंगाली मैगज़ीन और न्यूज़ पेपर पर टीचर भी किया गया है. उसके अलावा tridha बहुत सारे brand collaboration भी करती है. हर तरह के रोल tridha बहुत अच्छे से निभाती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *