Whatsapp Payment Launch In India:अभी मेसेज के साथ साथ भारत के लोग पेमेंट भी कर सकते है whatsapp से

photo courtsey-whatsapp

 Whatsapp Payment Launch In India:अब आप बहुत आसानी से व्हाट्सएप में भी पैसे भेज सकते हो अपने दोस्त को या घर वाले को. व्हाट्सएप में नया फीचर लॉन्च किया है जिधर आप पैसे भेज सकते हो किधर भी कभी भी.

 फेसबुक के मालिक मार्क ने आज एक वीडियो अपलोड किया है अपने सोशल मीडिया में जिधर वह कह रहे हैं कि भारत में व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वाले लोगों को मिलक में अपना सुविधा. जैसे हम लोग व्हाट्सएप में बहुत ही आसानी से कोई भी मैसेज भेजते हैं उतना ही आसानी से अभी व्हाट्सएप में ऐसे भी भेज सकते हैं.

उससे भी बढ़िया कि यह पूरा सुरक्षित है. भारत के India’s national payments infrastructure इस्तेमाल करेगा व्हाट्सएप payment. और इस कारण से यह जाम सुरक्षित रहेगा. 100 से भी ज्यादा सिक्योरिटी व्हाट्सएप इस्तेमाल कर रहा है इस फीचर के लिए. जैसे कि सभी को मालूम है व्हाट्सएप पूरा प्राइवेट है.


भारत में बहुत सारे और भी पेमेंट के लिए ऐप है-google pay,UPI,Phonepe,Paytm उस तरह यदि व्हाट्सएप भी इस्तेमाल होगा पेमेंट के लिए.  पेटीएम इन सब ऐप में QR स्केनर भी रहता है आशा करते हैं आने वाले दिनों में व्हाट्सएप भी ऐसा नया फीचर लॉन्च करेगा.

 व्हाट्सएप से लोग वीडियो, फोटो, गाना, वॉइस मैसेज, वीडियो कॉल, वॉइस कॉल सभी कर सकते थे और अभी एक नया फीचर ऐड हो गया है वह है व्हाट्सएप पेमेंट(whatsapp payment)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.