sarkari naukri का वादा करके ये सब नक़ल गवर्नमेंट वेबसाइट लोगो से करोड़ ओ पैसे लुटते है


Sarkari Naukri Fraud: दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार की है 5 लोगों के gang का जो लोग नकल गवर्नमेंट नौकरी का वेबसाइट बनाकर लोगों से पैसे लूट रहे थे. आज के दिनों में ज्यादातर लोग ऑनलाइन ही जॉब अप्लाई करते हैं. पहले दिनों की तरह अभी ज्यादातर कंपनी और एप्लीकेशन लिखकर जमा करने का नियम अभी बदल दिया है.

इसी मौके का फायदा उठाया इंदल ने. यह पांच लोग एक नकल गवर्नमेंट नौकरी का वेबसाइट बनाया. और उसे सेठ के ऊपर ऐसी तरीके से नौकरी और बाकी सब चीजों का बंदोबस्त किया था कि कोई देखकर समझ नहीं पाया कि यह एक नकल गवर्नमेंट नौकरी का वेबसाइट है.

उन्होंने 15 लाख के ऊपर लोगों को बुद्धू बनाया और एक करोड़ से भी ज्यादा रुपए कमाया उन लोगों को बुद्धू बना कर. दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है. ज्यादातर ऐसे तरह के लोग क्या करते हैं एक वेबसाइट बनाकर कहते हैं कि बहुत सारे वैकेंसी है कंपनी में.


और जैसे ही लोग जिनको नौकरी चाहिए उस विषय पर जाते हैं तो यह लोग परीक्षा के फीस और बहुत तरह के उपाय से लोगों से पैसे मांगते हैं. अभी गवर्नमेंट से तो सभी लोग विश्वास भी करते हैं. और उसी विश्वास का फायदा उठाते हुए लोग और नौकरी तो देते ही नहीं बल्कि खुद करोड़ों कमाते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *