Micromax IN Note1-10,999 Ram-4GB 64GB Internal Storage |Technews |Newschannel24

 Micromax IN Note 1 Android v10 (Q) operating system,Octa-core processor.

micromax In Note 1 Honest Review
original photo-news18

Micromax Note1:भारत के नामी कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना कमबैक किया. मार्केट में लॉन्च हो गया है माइक्रोमैक्स के मोबाइल. एक से बढ़कर एक रिचा के मोबाइल मैं. मोबाइल का बाहर का डिजाइन बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है. जो आपको कैमरा मिलता है मोबाइल के साथ वह अच्छा फोटो खींचने के लिए एकदम बढ़िया है.

इनके बारे में काफी चर्चा हुआ है लांच के पहले भी. कोरोना के चलने की वजह से मोबाइल ऑनलाइन ही रिलीज किया गया है. और बहुत लोग बेसब्री से इंतजार कर रहा था इस वक्त कि ,मोबाइल रिलीज हो. कुछ साल पहले एक वक्त था जब यह कंपनी भारत के एक नंबर मोबाइल सेलिंग कंपनी था.


इस बार जो फोन लाया है माइक्रोमैक्स ने, वह बाहर से भी और अंदर से भी काफी अच्छा है. मोबाइल में आपको कोई भी ऐड नहीं दिखेगा और बेकार की कोई ऐप इंस्टॉल नहीं रहेगा पहले से. अगर आप यह मोबाइल नया खरीदते हैं तो मोबाइल के साथ एक फैक्ट्री स्क्रीन गार्ड मिल जाएगा. उसके साथ मिलेगा चार्जर.

जैसा कि मैं सुनने में आया है सभी का कहना है कि यह मोबाइल गेमिंग के लिए एकदम खास है. अगर आप गेम खेलने में मनकामना रखते हो तो यह मोबाइल आपके लिए अच्छा हो सकता है. इसका ग्राफिक्स और रैम बहुत ही अच्छा होने के कारण ऐसा कहना है कि यह मोबाइल में गेम खेलने पर कोई भी प्रॉब्लम नहीं आएगा.

            

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *