Micromax IN Launch 3 November ,2020 | Specifications,Camera

source-gadjets.ndtv.com

Micromax- कंपनी का नाम तो सुना ही होगा. यह कंपनी एक भारतीय मोबाइल कंपनी है. कुछ साल पहले भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल था इस कंपनी का मोबाइल. अचानक से ही यह कंपनी कोई नया मोबाइल मार्केट में थोड़ा भी नहीं और कुछ अता-पता नहीं था इस कंपनी का.

असल में यह कंपनी, काम कर रहा था और बेहतरीन और और बेहतर मोबाइल बनाने के उपाय. जैसे कि सभी को मालूम है कि कोरोना वायरस के चलते हुए देश में बहुत सारी चीजें हो गए हैं. उसमें से एक सबसे बड़ा बदलाव जो आया है वह है कि बहुत सारे china app भारत में बंद कर दिया गया है देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के द्वारा.

source-indianexpress.com


और पिछले कुछ महीनों से यूपी में सोशल मीडिया में बहुत सारी चीजें देखा जा रहे हैं इस कंपनी के बारे में. बहुत लोगों का कहना है कि यह कंपनी नया मोबाइल लांच करने वाला है. और यह सच है की यह कंपनी बहुत ही बेहतरीन एक मोबाइल डिजाइन लेकर आ रहा है मार्केट में तीसरा नवंबर 2020 को. और यह मोबाइल जो लांच होने वाला है कुछ दिन में बेहतरीन होने वाले क्योंकि इसमें गेमिंग का कोई भी परेशानी नहीं होने वाला है. उसके साथ-साथ इसका जो कैमरा है वह बहुत ही हाई क्वालिटी का होने वाला है.

देश के प्रधानमंत्री ने कहा है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाना पड़ेगा. उसी कारण जब बहुत सारे चिन्ना एप बंद कर दिया गया था उसके बाद से बहुत सारे भारतीय कंपनी अपने चीजें बनाने लगे हैं. पर उसमें से माइक्रोमैक्स पहले से ही भारतीय एक कंपनी है जोकि बहुत लोगों का पसंदीदा कंपनी रहा है वक्त पर.


इनमें से कुछ ऐप , लोगों का जानकारी चुराता था उनके मोबाइल से. इसी कारण साइबर डिपार्टमेंट इन सब एप को बैन कर दिया. पर ऐसा नहीं है कि यह समय बैन हो गया है तो भारत में उसके जगह लेने वाला और कुछ नहीं है. बल्कि भारत के बड़े-बड़े सॉफ्टवेयर कंपनी उसी तरह का ऐप बनाया है. जैसे टिकटोक एप जो कि बहुत ही जनप्रिय था उस ऐप के जगह भारतीय एप” जोश”,”चिंगारी” आ गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *