Megha Ray ,Zee tv’s Apna Time Bhi Aayega New “Rani” | Anushka Sen

megha photo(left)-tellychakkar

 अपना टाइम भी आएगा सीरियल के मुख्य अभिनेत्री अनुष्का सेन सीरियल छोड़ दी. और सीरियल के बनाने वाले इस खबर को कन्फर्म की कि आने वाले एपिसोड में अनुष्का सेन के जगह देखे जाएंगे Megha Ray .ऐसा क्यों हुआ, क्यों अनुष्का ने सो छोड़ ?

जैसे कि सुनने में आया है और खबर है कि सीरियल के बनाने वाले अनुष्का को कहा था कि उनको थोड़ा वजन बढ़ाना है ताकि वह अच्छी तरीके से रानी के अभिनय कर सके. पर अनुष्का ने यह बात नहीं मानी. उसके बाद भी हुआ समस्या. और अंतिम मैं अनुष्का को निकाल दिया गया . अनुष्का जैसे अभिनेत्री इतनी सी उम्र में लोगों के दिल में बस गए हैं .

source-IMdb

अनुष्का ने पहले भी बहुत सारी सीरियल में काम की है उनमें से एक जो के जाने-माने सीरियल था,Jhasi ki rani. अनुष्का के चाहने वाले यह खबर सुनकर क्या नुस्का नहीं कर रही है सीरियल बहुत ही दुखी हुए हैं. अनुष्का के चाहने वाले अनुष्का को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. जब भी अनुष्का लाइव आती इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैंस इंस्टाग्राम के लाइव देखते हैं.


तो आने वाले एपिसोड में, मेघा राय जोकि अनुष्का के जगह अभिनय करेंगी उनको भी हमने सीरियल में देखे हैं. मेघा ” दिल ये ज़िद्दी है “सीरियल में अभिनय कर चुकी है. और बहुत प्रशंसा भी मिला है मेघा को उस रोल के लिए. एक इंटरव्यू में मेघा बोली मैं बहुत एक्साइटेड हूं यह नया शो को लेकर. मैंने कभी इस तरह का रोल नहीं किया है. मैं यह आशा करता हूं कि लोग मुझे रानी के रोल में एक्सेप्ट करेंगे और इस शो को बहुत प्यार देंगे.

       


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *