Laxmi Full Movie Release ,९ November २०२०. On Disney+Hotstar | Akshay Kumar ,kiara Advani

source instagram /@akshaykumar

Laxmi Hindi Movie Release Date Declared : लक्ष्मी फिल्म की रिलीज डेट किया गया डिक्लेअर. जैसे कि पता चला है आने वाले ९ नवंबर २०२० को यह फिल्म ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा. फिल्म के गाने लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. और यूट्यूब पर मिलियंस में views कमा रहे हैं. फिल्में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को देखने का मिलेगा.

फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. वैसे यह फिल्में किसी में खे तमिल फिल्म की एक फिल्म निकली थी साउथ की कंचना उस फिल्म को हिंदी में बनाएगा है और नाम दिया गया था “लक्ष्मी बम”. बाद में कुछ परेशानी के कारण फिल्म के नाम को बदल दिया गया “लक्ष्मी” में.


फिल्म के गाने, और ट्रेलर दोनों ही बहुत मजेदार है. और क्योंकि ज्यादातर फिल्म ऑनलाइन हो रहा है यह फिल्म भी ऑनलाइन आ जाएगा डिजनी प्लस हॉटस्टार(disney+hostar) पर. इस फिल्म का एक गाना बुर्ज खलीफा कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था यूट्यूब पर और लोगों ने बहुत पसंद किया. इस फिल्म का और एक गाना भी रिलीज हो चुकी है जो कि बहुत पसंद आ रहा है लोगों को.

जैसे कि सभी को मालूम है अक्षय कुमार १ साल में ४ फिल्म तो करते ही है. पर इस साल लॉकडाउन के वजह से बहुत फिल्म जो रिलीज होने वाली थी जैसे sooryavanshi, अभी तक रिलीज नहीं हो पाई. सूर्यवंशी बहुत ही बड़ा  फिल्में क्योंकि इसमें बॉलीवुड के सारे सुपरस्टार है-Ranveer Singh,Ajay Devgan,Akshay Kumar.

देखना मत बोलिएगा नवंबर के ९ तारीख २०२० disney+hostar पर लक्ष्मी फिल्म.

       

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *