Co-vaccine Update India:”आने वाले जनुअरी महीने तक vaccine के १०० million doses तैयार हो जायेंगे “

Had a good interaction with the team at Serum Institute of India”,PM Modi


Chief executive officer (CEO) Adar Poonawalla, ने कहा कि आने वाले कुछ ही हफ्तों के अंदर भारत इमरजेंसी covid shield ऑथराइजेशन इस्तेमाल करने के लिए अप्लाई कर देगी. पुणे वाला, जी ने यह भी कहा,” पहले यह वैक्सीन भारत में डिसटीब्यूट किया जाएगा उसके बाद covax देश जैसे अफ्रीका में भेजा जाएगा.”

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों गए थे अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे. इस दौरान मोदी जी सिरम इंस्टीट्यूट में भी गए थे , कोविड शील्ड के बारे में पूछताछ करने.” सेंट्रल गवर्नमेंट ने सजेशन दिया है कि 300 से 400 million कोरोनावायरस वैक्सीन के दोस्त चाहिए. हम लोग हर महीने 50 से 60 million भुज बना रहे हैं. जनवरी महीने तक 100 million दोस तैयार हो जाएगा.” कहा CEO ने.


मोदी जी Serum institute में मीटिंग करने के बाद अपने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है,” बहुत ही अच्छा वार्तालाप हुआ है सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के साथ. उन लोगों ने सभी डिटेल शेयर किया है कि कैसा जा रहा है वैक्सीन के तैयारी, और उन लोगों के मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी भी देखा है मैंने”.

Covid-India Update:प्रधान मंत्री जायेगे वैज्ञानिक के साथ vaccine के बारे मई बात करने 👉👉

ऐसा आशा किया जा सकता है कि आने वाले साल के मार्च महीने तक देख से निकल जाएगा. और धीरे-धीरे परिस्थिति पहले जैसे होने लगेगा. वैसे कोरोनावायरस अभी भी पूरी तरीके से गया नहीं है कई कई राज्यों में बढ़ रहा है जिसके कारण फिर से लॉक डाउन करने का निर्णय लिया है राज्य के मुख्यमंत्री ने.

Had a good interaction with the team at Serum Institute of India. They shared details about their progress so far on how they plan to further ramp up vaccine manufacturing. Also took a look at their manufacturing facility. pic.twitter.com/PvL22uq0nl

— Narendra Modi (@narendramodi) November 28, 2020

Bollywood के खबर परिये :-

न्यूज़ १- Coolie No.1 Trailer Release -varun Dhavan,Sara Ali Khan,Jonny Lever👉👉👉

न्यूज़ २ –Sonakshi In Vacation Mood,Photo Gallery👉👉👉

न्यूज़ ३-1983,World Cup :The Match Which Created History👉👉👉


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *