BJP Leader Gaurav Tiwari ने ‘A Suitable Boy’ नामक webseries मई KISSING Scene के खिलाफ किया FIR|Netflix Kissing Scene Case

“A Suitable Boyकार्यक्रम में @NetflixIndia ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दिखाया है “

The Suitable Boy Kissing scene

ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म,Netflix के खिलाफ किया जा सकता है FIR.A Suitable Boy नामक एक वेब सीरीज रिलीज किया गया है, जिधर दिखाया गया है एक मंदिर प्रांगण में तीन बार किस सीन. इसी के लिए बीजेपी, लीडर गौरव तिवारी Gaurav Tiwari ने Rewa SP Rakesh Kumar Singh को एक कंप्लेंट भेजा है ,ताकि इस series के ऊपर FIR रजिस्टर किया जाये . उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है.

ट्विटर पर एक फोटो डालने के साथ-साथ उन्होंने लिखा है,”अपने ‘A Suitable Boy’ कार्यक्रम में @NetflixIndiaने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फ़िल्माए. पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यूँ शूट किए गए?मैने रीवा में इस मामले पर FIR दर्ज करा दी है.”


अपने ‘A Suitable Boy’ कार्यक्रम में @NetflixIndia ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फ़िल्माए। पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यूँ शूट किए गए?

मैने रीवा में इस मामले पर FIR दर्ज करा दी है। pic.twitter.com/RcwuPDDME2

— Gaurav Tiwari (@adolitics) November 21, 2020

     👉👉👉भारतीय सर्कार ने नियंत्रण मई लिया सभी Netflix,Amazon Prime,Hotstar 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *