Bhagat Singh Koshyari ने महरसतर होम मिनिसतेर से बात किया है रिपब्लिक tv के रिपोर्टर अर्नब गोस्वामी के बारे मई


arnab goswami case
 photo(left) from facebook


रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अनु गोस्वामी को किया गया था गिरफ्तार. गिरफ्तार करने के बाद आज सुबह Governor Bhagat Singh Koshyari महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर Anil Deshmukh, के साथ बात किया है. भगत सिंह ने देशमुख के साथ यह बात किया है कि अर्णब गोस्वामी को अपने घर वाले के साथ मिलने नहीं दिया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक भगत सिंह ने अनिल देशमुख के साथ अर्णव के, स्वास्थ्य के बारे में भी बात किया है. अर्नब गोस्वामी को मुंबई के रायगढ़, पुलिस स्टेशन से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. श्री गोस्वामी को कथित तौर पर एक मोबाइल फोन का उपयोग करने के बाद जेल जेल संगरोध केंद्र से एक जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था.

अन्नू गोस्वामी की धर्मपत्नी,Samyabrata Ray Goswami एक जगह पर कभी है कि उनके पति के साथ मुंबई पुलिस ने जोर जबरदस्ती की है. “अर्नब गोस्वामी बार-बार कह रहे थे कि उनके जान खतरे में है पर कोई फायदा नहीं हुआ. अर्नब गोस्वामी ने जैसे ही जेलर को कहा उनके वकील के साथ बात करने के लिए तो अरनव के साथ मारपीट किया गया है”. रशियन नाम गोस्वामी के धर्मपत्नी.


वैसे कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के कुछ बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने देश के दुख भरे भरे न्यूज़ चैनलों के ऊपर केस किए थे. जिनमें से एक रिपब्लिक टीवी भी थी. उनका कहना था कि कुछ न्यूज़ चैनल बॉलीवुड के बारे में गलत अफवाह फैला रहा है . सुशांत सिंह केस के बाद से ऐसे बहुत सारे अफवाह फैला है मार्केट में.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *