Anushka Sen ने डाली अपनी Family Vacation वाली फोटो अपने इन्स्ताग्राम पर | Anushka Sen Vacation Pictures

Anushka Sen FamilyVacation Pictures

original photo -instagram/@anushkasen0408


टेलीविजन एक्ट्रेस अनुष्का सेन हम सभी जानते हैं. अभिनेत्री होने के साथ-साथ अनुष्का एक  सोशल मीडिया सेंसेशन भी है. हाल ही में उनका एक सीरियल कर रही थी जिसका नाम था अपना टाइम भी आएगा.

पर अचानक से  सीरियल से अनुष्का सेन को निकाल लिया गया और मेघा रे को लिया गया. इस बीच बहुत सारे fans है  जो उसका को देखने के लिए अनुष्का को फॉलो  करते है उनका दिल दुखा.

 अनुष्का बहुत अच्छी स्टूडेंट भी है. होली में अनुष्का ने 12वीं का एग्जाम दिया और बहुत ही अच्छा मौसी लेकर 12वीं पास की. अनुष्का अपने चाहने वालों के लिए हमेशा कुछ न कुछ डालती रहती है अपनी स्टाग्राम पर. उस दिन पहले दिवाली पर ही थी और अनुष्का अपने  दोस्तों के साथ दिवाली  मनाई. अनुष्का ने दिवाली की फोटो अपने दम पर ही डाली थी.


उसके साथ साथ हम तो बहुत सारे म्यूजिक वीडियोस भी करती है. अनुष्का सेन बचपन सेटिंग का शौक रखती है और बहुत सीरियलों में काम की है अनुष्का ने.


अभी जो अपना टाइम भी आएगा शिविर में लीड रोल में  देखें जाने वाली है, वह भी बहुत अच्छी कलाकार है और उनको हमने पहले भी दिल देती है सीरियल में देखे हैं.  उस सीरियल में नहीं था के साथ लीड रोल में थे Rohit Suchanti. रोहित को भी दर्शकों ने बहुत प्यार दिया.


 👉👉👉Megha Ray ,Zee tv’s Apna Time Bhi Aayega New “Rani”

👉👉👉Diwali Celebration 2020 Celeb’s:Anushka Sen,JannatZubair,Roshni

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *