Akshay Kumar का असली नाम है “राजीव हरी ॐ भाटिया”,एक मार्शल आर्ट टीचर से बॉलीवुड स्टार


 राजीव हरी ॐ भाटिया (Akshay Kumar):क्या आप लोगो को मालूम है की बॉलीवुड स्टार अखय कुमार का असली नाम है राजीव हरी ॐ भाटिया .बादमे इंडस्ट्री मई आने के पहले उन्होंने अपने नाम बदल कर रखा था Akshay Kumar.और पहली फिल्म से ही सबके पसंदीदा स्टार बन गया था अक्षय. अपने मेहनत और कला से एक के बाद एक फिल्म किया अक्षय ने.

एक दौर आया था जब इंडस्ट्री में अक्षय को जाना जाता था एक्शन हीरो के नाम से. एक के बाद एक ताबड़तोड़ फिल्म में परफॉर्मेंस देने के बाद एक वक्त ऐसा भी आया था जब अक्षय के बहुत सारे फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी. पर अक्षय ने हार नहीं माना, अक्षय ने कॉमेडी फिल्में करना चालू कर दिया और उसके बाद से अक्षय को इस इंडस्ट्री में वह मुकाम मिला जो हर एक हीरो पाना चाहता है.

हर एक ट्रैक्टर, और प्रड्यूसर साइन करना चाहते थे अक्षय को. उसके बाद -दे दना दन, वेलकम, एंटरटेनमेंट, बॉस, गब्बर इस बैक जैसे धमाकेदार फिल्मों ने अक्षय के नाम अक्षय के चाहने वालों के दिलों में लिख दीया. अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे फीत माना जाता है. अभी भी अक्षय रोज सुबह 4:00 बजे उठकर कसरत करते हैं.


अक्षय को बचपन से खेल कूद में बहुत शौक था. इसीलिए स्कूल खत्म करने के बाद अक्षय ने बैंकॉक में जाकर कराटे और मार्शल आर्ट सीखने लगे. मार्शल आर्ट सीखने के बगल में उन्होंने एक होटल में वेटर का भी नौकरी करते थे खर्चा चलाने के लिए. उसके बाद जन्म मुंबई में वापस आए उसे तो उन्होंने एक स्कूल में मार्शल आर्ट टीचर के नौकरी में लग गए.


फिर एक दिन अक्षय के एक स्टूडेंट के पिताजी ने अक्षय को मॉडलिंग के बारे में कहा. और वही दिन था वही वक्ता जब अक्षय का किस्मत नया मोड़ लेने वाला था. और बॉलीवुड इंडस्ट्री को मिलने वाला था सबसे बड़ा कॉमेडियन और एक्शन हीरो अक्षय कुमार.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *