Xiomi:Redmi Note 9 Pro -9,999/- | 6.53-inch FHD+ display,Corning Gorilla Glass 3 protection

picture source-mi.com

 Xiomi:Redmi 9 Prime लांच हो चूका है भारत मई अगस्त मई ,और पहली सेल हुइ है ६ तारिक को .और आज से redmi 9 prime ऑनलाइन वेबसाइट जैसे MI.com,Amazon पे भी बिकना सुरु होग .मोबाइल को काफी अच्चा ओपनिंग मिला है मार्किट मई .हर बर के तरह इस बर भी मोबाइल दिखने मई बोहोत ही अच्चा होने वाला है .

Redmi 9 Prime फ़ोन मई है 5,020mAh  की battery ,और यह फ़ोन चार रंगों मई उपलाव्द है .फ़ोन मात्र 9,999 /- दाम मई बिकेगा .जादा टार फ़ोन के कंपनी इतने कम दाम मई अच्छी फ़ोन दे नही पते पर mi company हमेसा से कम दाम मई अच्छी फ़ोन बनाया है .

फ़ोन दो तराके के होने वाला है इसीलिए इस मोबाइल के दाम भी दो अलग होने वाला है .


१. 4GB RAM + 64GB-9,999/-

२.4GB RAM + 128GB-11,999/-

फ़ोन के चार रंग होग ,उन मई से कोई भी रंग जो आप्प लोगो पसंद है वोह कारिड सकते हो .चार रंग है – Matte Black, Mint Green, Space Blue, और  Sunrise Flare.वासे कंपनी ने कोई भी discount या offer की उल्लेक नही की है अभी तक ,आज के सेल के लिये .कोरोना वायरस पान्डेमिक के वजा से कोई भी मोबाइल इस शाल दुकानों मई लांच नही किया गया है .सभी कंपनी ने ऑनलाइन सोशल मीडिया मई ही लांच किया है अपने फ़ोन .

फ़ोन मई और क्या क्या सुभिदा रहेगा :-

1. 6.53-inch FHD+ display

2. Corning Gorilla Glass 3 protection

3. Android 10-based MIUI 11 

4. octa-core MediaTek Helio G80 processor

5. 4GB  RAM

6. 13-megapixel main sensor

7. 8-megapixel ultra-wide secondary camera

8. 5-megapixel macro shooter

9. 2-megapixel depth sensor

10. 8-megapixel front camera

सिर्फ mi नही ,google,samsung,vivo,oppo जैसे कंपनी भी अपने नए फ़ोन लाया है मार्किट मई .और सभी फ़ोन ऑनलाइन ही जादा टर बिक रहे है .Google Pixel 4a भी बाज़ार मई आया है कुछ दिन पहले ,पर miके मुताबिक उसका दाम कुछ जादा ही है .

कुछ दिन पहले भारत मई बहार के कुछ china मोबाइल apps ban किया गया था प्रधानमत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से ,उसके बाद से ,लोगो को एसा लागा था की बहार के बोहोत सरे कंपनी भारत मई और मोबाइल नही बेचेंगे .


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *