Sara Ali Khan : बॉलीवुड के होने वाली सुपर स्टार ,पहली फिल्म केदारनाथ |सारा की कुछ उन्देखे तश्विरे

source-social media


 फिल्मी जगत में, सारा अली खान कुछ साल पहले आई थी. पर आते ही सभी के दिल जीता है सारा ने अपने अदाओं से और एक्टिंग से. पहली फिल्म केदारनाथ हिट होने के बाद, सिंबा, लव आज कल जैसे और भी बड़े वजूद फिल्म में काम की है सारा ने. सारा की आने वाली फिल्म (coolie no .1)कुली नंबर वन है जिसमें सारा के साथ-साथ वरुण धवन भी देखे जाएंगे.

सारा फिल्म के साथ-साथ बहुत सारे टीवी कमर्शियल से करते हैं. और बहुत सारे मैगजींस के लिए मॉडल के भूमिका निभाया है सारा ने. अमृता सिंह (amrita singh) और सैफ अली खान(saif ali khan) जैसे मशहूर अभिनेता, अभिनेत्री के बेटे सारणी यह दिखा दिया है वह भी एक बेहतरीन कलाकार है.

Sara आपने फैंस चाहने वाले के लिए , कुछ ना कुछ डालती रहती है आपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर. इसमें कोई शक नहीं है कि आने वाले कुछ दिनों में साला अली खान भी एक बहुत बड़ी बॉलीवुड स्टार बन जाएगी. 



source-social media


सुशांत सिंह राजपूत केस में सारा अली खान का भी नाम लिया गया है. और NCB ने सारा को बुलाकर पूछताछ भी की है. सुशांत सिंह राजपूत के केस में और भी बहुत सारे बॉलीवुड स्टार जैसे श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, रिया चक्रवर्ती कभी ना हो पर आया है.

वैसे सारा की सिंबा फिल्म काफी हिट हुई थी. फिल्म में सारा, रणवीर सिंह, अजय देवगन जैसे कलाकार ऑफिस है. फिल्म के निर्माता यानी डायरेक्टर रोहित शेट्टी यह फिल्म SEQUENCE शुरू किए थे SINGHAM फिल्म से. और अभी सीक्वेंस का और एक PART SOORYAVANSHI ज्वेलरी निकलने वाली है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *