Neha Kakkar ,Rohan Preet Singh wedding Video | नेहा कक्कर और रोहन का रोका सेरेमनी

screenshot from video uploaded by @nehakaakkar


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर neha kakkar और रोहनप्रीत सिंह के रोका का वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल. मशहूर गायिका नेहा कक्कर बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभी के सबसे चाहिता स्टार है. और रोहनप्रीत सिंह भी म्यूजिक से ही है.  नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर डाली थी उनके होने वाली पति यानी रोहन साथ एक फोटो.

रोहनप्रीत सिंह, और नेहा का रोका सेरिमनी/अनुष्ठान का एक वीडियो नेहा ने खुद अपनी सोशल मीडिया पर डाली है. वीडियो में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. ऐसे लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. उनका रोका एक wedding hall मे हुआ है. और दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं.


दोनों का,love affair काफी मशहूर है उनके चाहने वालों के बीच में. और उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. एक वक्त था जब नेहा को India Idol से निकाल दिया गया था और आज वह खुद इंडियन आइडल की जांच है. अपने मेहनत, लगन से नेहा इस इंडस्ट्री में अपना जगह बना लिया है. और उनके आवास उनके चाहने वाले और सभी के दिल में बसते हैं.

नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह दोनों ही अपने फिल्मी कैरियर के टप पर है. इंस्टाग्राम पर अपना फोटो पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखी,“Here’s a small Gift for My NeHearts and #NehuPreet Lovers. Here’s Our Roka ceremony clip!! I Love @rohanpreetsingh and Family. Thank you Mrs Kakkar and Mr. Kakkar Hehe.. I mean Mom Dad. Thank youu for throwing the best event.”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *