Laxmi Bomb Song Burjkhalifa : akshay kumar,kiara advani | Laxmi Song released On youtube


original picture screenshot from-instagram video uploaded by/@akshaykumar


बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम का पहला गाना रिलीज हुआ यूट्यूब पर. रिलीज होते ही 3 घंटे के अंदर गाना ने 1 million views क्रश किया youtube पर. वैसे फिल्म के ट्रेलर को ज्यादा लोगों ने पसंद नहीं किया. यह फिल्म एक तमिल फिल्म का रीमेक है..

लक्ष्मी बम फिल्म की पहला गाना Burjkhalifa काफी लोग पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को बहुत views मिले. और यह फिल्म आने वाले महीने  नवंबर में रिलीज होने वाला है. दिवाली के पहले सबके लिए एक तोहफे की तरह. लोग घर पर बैठे हैं और ज्यादातर लोग घर पर बैठकर काम कर रहे हैं कोरोना की वजह से. और ज्यादातर लोग घर पर बैठकर सिनेमा देखने का इच्छा रख रहे हैं.

अनलॉक साइट्स के साथ-साथ सरकार ने अनुमति दे दिया है सिनेमाघरों को खोलने का. पर लोग अभी तक डरे हुए हैं और सोशल डिस्टेंसिंग को पालन करते हुए सभी का यही इच्छा है कि सभी घर पर बैठ कर आराम से सिनेमा का मजा ले. लॉकडाउन में बहुत सारी फिल्मों जैसे Dil Bechara,Shakuntala Devi,Gulabo Sitabo ऑनलाइन रिलीज किया गया.

दिल बेचारा फिल्म ने ऑनलाइन, 2000 crore का बिजनेस किया है. और यह साल का सबसे कामयाब फिल्म चाहिए बॉलीवुड की. उसके बाद बहुत सारे फिल्म है नहीं चलि है जैसे-sadak2,khaali peeli. नेपोटिज्म के कारण बहुत लोगों ने यह फिल्मों को देखने से मना किया है.

                                  video uploaded on youtube by ZEE Music Company

पैसे सुशांत सिंह राजपूत के केस बाद से, बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों का नाम ऊपर आए हैं. और इसी कारण कुछ लोगों के मन में यह बैठ गए हैं कि बॉलीवुड एक खराब जगह है. इसीलिए पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कुछ बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने देश के दो जाने-माने न्यूज़ चैनलों के ऊपर केस किया है. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *