सुशांत सिंह राजपूत केस :रिया चक्रबोर्टी को मिली जेल से मुक्ति |Rhea Chakraborty

picture credits-jagran.com

 बॉलीवुड एक्टर रिया चक्रबोर्टी को मिली बैल .पेचले १ महिनेसे रिया जुडिशल कस्टडी मई थी .रिया को NCB डिपार्टमेंट ने गिरफ्तार किया था drugs के लेन देन के जुर्म मई .सुशांत सिंह का मौत १४ जून हो हुआ .उसके बाद ED ने पैसे से मामले मई रिया को पकरे .फिरसे हाई कोर्ट ने CBI को माला जाच करने की अनुमति देने के बाद ,सौविक जो की रिया की भी है ,उनको भी गिरफ्तार किया गया .

इस मौके पर बॉलीवुड के बहोत सारे ,एक्टर्स ने अपने अपने ट्विटर पी तवीत किया .बोहोत सारे लोगो को अभी भी लगता है की रिया ही दोसी है ,पर AIIMS ने साफ बोला है की यह एक सुसाइड यानि आत्महत्या की केस है और नहीं कोई मर्डर की केस .



हाई कोर्ट ने रिया की पासपोर्ट ,सील करने केलिए काहा है ताकि रिया भारत के बहार ना जा सके .और भी कुछ सरते है हाई कोर्ट की उसके हिसाब से रिया चक्रबोर्टी को चल ना परेगा .वासे रिया की भाई शौविक अभी भी जेल मई ही है और उधर ही रहेगा .

रिया की वकील Satish Maneshinde ने काहा ,”हम बोहोत ही कुश है माननीय हाई कोर्ट के फेसले से .सच बहार आयी है ,और सच की ही जीत हुई है .”रिया के साथ साथ वुडबर को सुशांत के और भी दो कर्मचारी -Samuel Miranda और  Dipesh Sawant को बैल मिला है .उन दोनों को 50,000 रुपये के व्यक्तिगत बांड पर और एक ही राशि में एक या दो ज़मानत पर रिहा करने का आदेश दिया जाता है.

बॉलीवुड एक्टर तापसी ,ने तवीत की ,””अदालत कहती है कि इस तरह के अवलोकन का कोई आधार नहीं है! और उस लड़की ने जेल में कई सप्ताह बिताए हैं! धीरे-धीरे संस्कृति के संरक्षक और न्याय के योद्धाओं के लिए ताली बजाते हैं, जो अदालत से छंट गए. और हमारी अदालतें अब भी जानती हैं कि गरिमा क्या है.



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *