लाल कपरे मई अनुष्का बोहोत ही प्यारी लग रही थी ,अनुष्का देखि गयी दुबई के स्टेडियम मई |Anushka Sharma

source-instagram/@anushkasharma_lovers

Anushka Sharma:अनुष्का शर्मा, अपने स्वामी के साथ दुबई में है. सभी को मालूम है कि विराट कोहली जोकि अनुष्का शर्मा की हस्बैंड है, इंडिया टीम के वह क्रिकेटर है. और क्योंकि कोरोनावायरस चल रहा है इस साल भारत में आईपीएल नहीं मनाया जा रहा है.IPL हो रहा है दुबई में. और विराट के साथ-साथ अनुष्का भी उधर ही है दुबई में.

कुछ दिन पहले अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सभी को घोषित किया कि वह प्रेग्नेंट है. अगले साल आने वाले जनवरी महीने में वह शायद से खुशखबरी सुनाएगी. ऐसे ही एक मौके पर अनुष्का शर्मा देखी गई, दुबई के स्टेडियम में. वह भी रात के लिए cheer कर रही थी. वह एक लाल रंग की ड्रेस पहनी थी और उस ड्रेस में वह बहुत ही प्यारी लग रही थी.

सभी को मालूम है कि विराट और अनुष्का का लव मैरिज हुआ है. और उनके चाहने वाले ऑर्फेंस दिल से उनके लिए बहुत खुश है. उनके शादी के वक्त एक फ्रेंड पड़ गया था ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया पर-#virushka. अनुष्का और विराट के चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी है.

विराट एक ऐसा क्रिकेटर है जो कि,IPL मैं 200 से ऊपर छक्के मारे हैं. उसके साथ साथ और भी कुछ क्रिकेटर हैं जिन्होंने 200 से ऊपर छक्के मारे हैं. बहुत ही, मिडिल क्लास फैमिली से हे विराट और अनुष्का दोनों ही. पर उनका काम के प्रति जुनून, कोशिश, मेहनत से उन्होंने आज यह जगह प्राप्त किया है. लाखों फैंस हजारों फैंस रोज विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया पर, शुभकामनाएं देते हैं.

वैसे अनुष्का शर्मा ने पिछले कुछ सालों से बहुत सारे हिट फिल्में किया है. अनुष्का की फिल्मी सफर शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से शुरू हुई थी. और उसके बाद एक के बाद एक हिट फिल्म, बैंड बाजा बारात, ए दिल है मुश्किल, संजू जैसे सुपर हिट फिल्मों में काम करने वाली अनुष्का और कुछ ही दिनों में मां बनने जा रही है…


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *