Sanju Baba Is Back!!!! बोल्य्वूद एक्टर संजय दत्त फिरसे सुरु किया Shamshera फिल्म की शूटिंग

 संजू बाबा को देखा गया YRF yash raj studio मई .शायद सुरु हुआ शमसेर फिल्म का शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर, संजय दत्त को देखा गया यश राज स्टूडियो पे . शायद शुरू हुआ है संजय दत्त का आने वाले फिल्म  शम्सेरा का शूटिंग .इस फिल्म का शूटिंग कुछ पहले रुख गया था .संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर गोसित किया था ,की वोह कुछ दिन केलिए छुट्टी ले रहे है .उन्होंने यह भी लिखा था की वोह अपने medical checkup केलिए छुट्टी ले रहे है .

picture instagrammed by @duttsanjay

बाद मई बोहोत सारे अफवा उरने लगी की संजय दत्त को lungs का कैंसर हुआ है ,4 स्टेज कैंसर .संजय अपने मुंबई वाले घर पे अकेला ही रहते थे लोकदोवन के द्वारं .किउकी manyata dutt जो की संजय का wife है वोह अपने बच्चो के साथ दुबई मई थी .

बाबा को एक दिन अचानक साश का असुविदा हो ने पर उनको हॉस्पिटल मई एडमिट किया गया .उसके बाद बाबा को छोड़ दिया गया था हॉस्पिटल से दो दिन के बाद .इसी दव्रण बाबा का हाल चाल देखने बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भात और रणबीर कपूर भी आया था बाबा के घर पर उन से मिलने .

बाबा को कैंसर हुआ है यह सुनने ने बाद ,संजय दत्त का wife manyata dutt ने कही ,”संजू हमेशा एक फाइटर रहा है, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है.आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है.”

Sadak 2 film Review

संजय दत्त का फिल्म सड़क २ रिलीज़ हो चूका है ,ओनिले पे .sadak २ के ट्रेलर को लेकर बोहोत रायेता फेला था .ट्रेलर को बोहोत सारे dislike मिले youtube पे .ट्रेलर को करीबन ११ million लोगो ने dislike किया है .sadak २ फिल्म sadak फिल्म का एक सेकुँल है .सड़क फिल्म ९० s के दर मई आया था .सड़क फिल्म मई भी मैं लीड मई संजय दत्त थे और हीरोइन के रोले मई थे अलिया भट्ट बेहेंन पूजा भट्ट .

Coronavirus pandemic के कारन कोई भी फिल्म movie theatres,cinema hall मई रिलीज़ नही किया जा रहा है ,सभी फिल्म ऑनलाइन OTT प्लेटफार्म जैसे ,Disney+Hotstar,amazon prime,Netfliz,ZEE5 जैसे प्लेटफार्म पे ही रिलीज़ किया जा रहा है .फिल्म जैसे Shakuntala devi,Dil Bechara,Gulabo Sitabo सभी ऑनलाइन ही रिलीज़ किया गया है .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.