Khaali Peeli 2020| Ishaan Khatter,Ananya Pandey New Film

original picture from-deccanchronicle


 Ishaan Khatterईशान खट्टर, के आने वाले फिल्म खाली पीली. ईशान खट्टर ने अपना डेब्यू किया था धड़क फिल्म से. फिल्म काफी पसंद किया गया था दर्शकों के द्वारा. 

खाली पीली फिल्में:- लीड रोल में ईशान खट्टर और मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी Ananya Pandey अनन्य पांडे को देखा जाएगा. Corona pandemic कोरोना एंडेमिक के वजह से कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हो पा रहा है, सभी फिल्म ऑनलाइन OTT platforms जैसे ZEE5,Disney+Hotstar,Amazon Prime पे रिलीज किया जा रहा है. 

picture source-dnaindia
फिल्म की कहानी:- 

फिल्म की कहानी में दो बच्चे पूजा और ब्लैक की के बारे में है. दोनों कुछ हालातों के वजह से बचपन में एक दूसरे से अलग हो जाते हैं. ब्लैक मुंबई में एक टैक्सी ड्राइवर बनता है बड़े होकर. और पूजा बहुत सारे पैसे चुरा के भागती है और इसी द्वारा दोनों को पुलिस पकड़ते हैं और कहानी ऐसे ही आगे बढ़ता है…. 

फिल्म के एक्टर्स:- 

Ishaan Khatter 

Ananya Pandey 

Jaideep Ahlawat 

Satish Kaushik

खाली पीली फिल्म भी ZEE5 पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म एक हिंदी रोमांटिक और एक्शन फिल्म है. फिल्म की कहानी काफी अच्छी है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत सारे नेगेटिव रिव्यूज ही मिले हैं. ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होने के 1 हफ्ते के अंदर, ट्रेलर को 1.7 million dislikes मिले हैं. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *