Jio New Plan Free Netflix,Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV, Voot.

 Jio New Plan Free Netflix,Amazon Prime 

Video, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV, Voot.

JIO ने सोमवार को केसरी ने ब्रॉडबैंड प्लांस का अनाउंसमेंट किया. Jio फाइबर का मंथली प्लान अभी Rs.399 से शुरू होता है जिसमें 30 एमबीपीएस का इंटरनेट स्पीड मिलेगा. सिर्फ यही नहीं कंपनी ने ऑफर किया है 1gbps, उसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 12 ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज तक का सूट. 

                                             picture sourec-binged

जैसे मेंशन किया गया है नया जिओ फाइबर कैंसर में, उनके ऑफिशियल वेबसाइट में की प्लान शुरू होता है Rs.399 से उसके अलावा और पीछे प्लेन से Rs. 699, Rs. 999, Rs. 1,499, Rs. 2,499, Rs. 3,499, और Rs. 8,499 का. पहले जी ओके इंटरनेट सुविधा थोड़ा कम था. पर इस बात से और भी ज्यादा सुविधा मिलेगा. 

Jio के गोल्डन plans जिसका प्राइस हे Rs.999 उसमें 150mbps का स्पीड मिलेगा उसके साथ साथ फ्री subscription मिलेगा 11 ऐप्स में- Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV, Voot, JioCinema, SunNXT, ShemarooMe, Lionsgate Play, HoiChoi, और ALTBalaji. 

कोरोना पेंटिंग के लिए ज्यादातर लोग अपने घर से ही काम कर रहे हैं. और ऑनलाइन काम करने में सबसे जरूरत इंटरनेट स्पीड का होता है. पिछले कुछ दिनों में कुछ चाइनीस एप्स जो इंडिया में बैन कर दिया गया था उस एप्स का अल्टरनेटिव भी निकल चुका है. जैसे जियो का ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग ऐप. इस ऐप का सुविधा यही है कि बाकी एप्स जैसे zoom मैं सिर्फ 40 मिनट का मीटिंग किया जा सकता है पंछियों की जितने चाहे उतने मीटिंग किया जा सकता है. 

उसके साथ साथ बहुत सारे मोबाइल कंपनी जैसे Vivo ,Samsung,Google ,Oppo ने अपने मोबाइल के मॉडल ऑनलाइन ही लन्च कर दिया है. सोशल मीडिया पर इन कंपनियों के ऑफिशियल पेज में यह लांच कर दिया गया है… 

कोरोना पांडेमिक के चलते हुए, सोशल डिस्टेंसिंग और बाकी के कोरोना प्रोटोकॉल, को मानते हुए बहुत सारे मोबाइल कंपनी अपने अपने प्रोडक्ट ऑनलाइन ही लॉन्च किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *