Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Full Movie Trailer | Release Date,Details,Story

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Full Movie Trailer|Release date,Story
picture source-easterneye

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare डॉली किट्टी और वह चमकता सितारा, भूमि पेडणेकर की आने वाली फिल्म.यह फिल्म 18 september 2020 मैं रिलीज होने वाली है. फिल्म के अहम किरदार निभा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर और konkona sen. यह फिल्म रिलीज होने वाला था 2019 के अक्टूबर महीना में पर वह प्रॉस्पन होने के बाद फिल्म अभी रिलीज करने वाले हैं.

                                                       source youtube/Netflix India

 फिल्म के ट्रेलर काफी मजेदार है, और भूमि को एक अलग रोल में देखा जा रहा है. भूमि ऐसी रोल पहले कोई भी फिल्में नहीं की. उसके साथ साथ konkona का भी रोल बहुत मजेदार लग रहा है. फिल्म डिस्ट्रिक्ट में रिलीज होगी. कोरना एंडेमिक चलने के कारण, कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हो रही है. सभी फिल्म को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज किया जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग मानते हुए थिएटर अभी तक बंद है.

 

यह कहानी दो कजिन की है डोली और काजल, कहानी शुरू होता है new delhi से. डोली एक middle class घर की बहू जो एक इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन है.उनका एक बेटा है और एक पत्ती है जो कि बहुत मेहनत का काम करते हैं. वह लोग बहुत एक्साइटिड है कि वह एक नया लग्जरी और आलीशान अपार्टमेंट खरीदेंगे. और उसके बाद एक राज जोकि डॉली और काजल दोनों एक दूसरे से शेयर करते हैं. और कहानी इधर से और भी इंटरेस्टिंग होता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *