Corona news update | कोरोना सक्रमण हुआ 8,97,394 पुरे देश मई | Hindi news

 कोरोना सक्रमण हुआ 8,97,394 पुरे देश मई 

कोरोना केस भारत में 24 घंटे के अंदर हुआ 89,706. उनमें से 1,115 लोगों का मृत्यु हुआ है. पूरे देश में कोरोना cases टोटल सभी तक के हैं 8,97,394. कोरोना संक्रमण बढ़ती ही जा रहा है. महाराष्ट्र, कर्नाटका, तमिल नाडु, उत्तर प्रदेश यह सब जगह में कोरोना का संक्रमण रेगुलर बेसिस पर बहुत ही ज्यादा है. 

 Picture credits :indianexpress.com

कोरोना का दवाई, निकलने के लिए बहुत सारे साइंस लैब्स, रिसर्च लैब दिन रात एक करके काम कर रहे हैं. इस महामारी को रुकने का सिर्फ एक ही उपाय है और वह है, साफ सुथरा रहना, घर का खाना खाना, और सिर्फ खुद का नहीं बल्कि सभी का भला करना. क्योंकि कोरोना संक्रमण सभी को हो सकता है इसीलिए सिर्फ खुद का नहीं बल्कि सभी का सुरक्षा याद रखना पड़ेगा.

Sushant Singh Case

 

मंगलवार 8 september को सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को किया गया अरेस्ट.NCB डिपार्टमेंट के 3 दिन पूछताछ होने के बाद रिया को करवाया गया है रेस्ट. उसके पहले रिया के भाई शोभित को भी अरेस्ट किया गया था ड्रग डिलीवरी केस में. शान सिंह राजपूत के घर वाले के ऊपर बांद्रा पुलिस ने केस किया है.

                                                          पूरा खबर पढ़िए….रिया चक्रबोर्टी अरेस्ट
Happy Birthday
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हुए 53 साल के. इसी खुशी में अजय देवगन उनके ही फिल्म सूर्यवंशी के सेट  की एक फोटो पोस्ट किया अपने इन्स्ताग्राम पे .Akshay कुमार उन एक्टर मेसे है जो अभी तक फिट है .उनके फिल्मी दुनिया मई काफी उतर ,चारों के बाद भी वोह अभी तक इंडस्ट्री के एक जाने माने हस्ती है.सिर्फ फिल्म नही ,पर akshay सोशल सर्विस भी करते है .इसी मौके पे न्यूज़ चैनल 24 के तर्रफ से akshay को Happy Birthday.

                             

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *