Ban Ban Ban !!!Tik-Tok Ban In United States | भारत और बहार के देशो मई भी हुआ टिक-टोक जैसे अप्प ban .


United states का कहना है की टिक टोक एक  ऐसा अप्प है जो लोगो के निजी खबर चुराते है.और इस अप्प को बैन करना चाहते है। लग भाग १०० करोड़ से ज़ादा लोग इस app का इस्थामल करते है ,यूनाइटेड स्टेट्स मई .US का प्रधान मंत्री डोनल ट्रम्प भी app को ban करना चाहते है उनके देश मई .भारत मई टिक टोक को ban कर दिया गया था ,कुछ महीने पहले .और सिर्फ टिकटोक नही बल्कि उसके साथ साथ १०० से भी जादा china apps ban कर दिया गया है भारत मई .

United States के प्रधान मत्री डोनल ट्रम्प ने tik-tok के साथ साथ wechat app भी ban करने का निर्णय लिया है .टिक-टोक एक एषा app है जो सिर्फ china मई नही बल्कि पुरे दुनिया मई इस्थामल किया जाता है .Wechat एक चैटिंग अप्प है जिस के द्वारा लोग व्हात्सप्प के तरह चाट कर सकते है .

सूत्रों से एषा भी सुनने मई आया है की ,china जो की पृथ्वी का सबसे जादा जाना संख वाला देश है ,उधर के लोगो को apps जैसे google,facebook,Youtube,whatsapp इस्तमाल नहीं करने दिया जायेगा.और उसके साथ us मई wechat और tik -tok जैसे apps नही इस्थामल करने दिया जायेगा .यह भिसये काफी गंभीर होता जा राहा है दिन बा दिन .

फिरबी ,यह सर्कार का फेसला है .पर google और apple जैसे कंपनी जो सबसे जादा apps बनाते है पुरे बिस्वा मई ,यह पेशला की यह सरे अप्प्स वोह अपने अप्प स्टोर से हटायेंगे या नही ,यह पुरे तरीके से उन कंपनी पर निर्भर करते है .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *