Apple Online Store In India:Apple Company ने अपना पहला भारतीय ऑनलाइन स्टोर लांच किया

 

                                                          picture source-businessinsider

Apple India:इतिहास मई पहली ,बार जबसे apple  mobile  कंपनी सुरु हुआ है ,कभी भी apple  ने अपने मोबाइल फ़ोन डायरेक्ट तरीके से भारत मई बेचा नहीं है.पर इस बार पहली बार यह हो राहा है की कंपनी भारत मई ,लोगो को डायरेक्टली अपने मोबाइल बेचेंगे.भारत दुनिया का दूसरा देश है जहा  सबसे ज़ादा बिकते है. Apple कंपनी ने भूड़बर को अपना पहली ऑनलाइन दुकान खोला है भारत मई.

अभी भारत के लोग भी AppleCare+ की सुविधा उपलब्ध कर सकते हैं. इसमें लोगों को ज्यादा warranty मिलेगा,apple कंपनी के मोबाइल खरीदने पर. उसके साथ साथ trade -in की सुविधा मिलने पर लोगों को डिस्काउंट भी मिलेगा apple कंपनी के  चीजों पर. 

एप्पल कंपनी कैसा कंपनी है जो अपना सॉफ्टवेयर किसी भी दूसरे कंपनी को नहीं भेजा है अभी तक. और सबसे अनोखा बिकने वाला फोन बनाते हैं यह कंपनी.कंपनी का सृष्टिकर्ता जो कि अब इस दुनिया में नहीं है थे-Steve Jobs. उनके जीवन कहानी बहुत सारे युवाओं को जुग जुग आया है नया कुछ करने के लिए. जब यह कंपनी शुरू हुआ था, तब मार्केट में microsoft कंपनी ज्यादा चलती थी.

Microsoft Company के सृष्टि करता है Bill Gates, और बिल गेट्स दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी रह चुका है. ऐसा कहावत है कि अगर उनका कुछ पैसा गिर जाए और वह पैसे उठाने जाए तो को बहुत बड़ी नुकसान हो जाएगा. और वह नुकसान इतना होगा कि वह जो पैसे गिरे हैं उससे डबल नुकसान उनको होगा. कहने का मतलब है बिलगेट जैसे लोग हर एक शान में हजारों रुपए कमाते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *