Ananya Pandey ,Ishan Khattar Masti!!! | फिल्म Khaali-Peeli के सेट पे हुआ मस्ती

original picture credits-instagram/@ananyapanday
अनन्य पांडे और इशान खट्टर का आने वाले फिल्म खाली पीली, जो कि एक रोमांटिक और एक्शन मूवी होने वाला है वह आने वाले कुछ महीनों में ही रिलीज होने वाला है. फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत सारे हंसी और मजाक भी होता है सेक्स के. और अनन्या पांडे और इशान खट्टर ने अपने फ्रेंड ,तमाम दर्शकों के लिए, इन्हीं शूटिंग का कुछ हिस्सा और फोटो अपने सोशल मीडिया पर डाला है.

                                                             original picture credits-instagram/@ananyapanday

वैसे फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने पर, फिल्म को ज्यादा लोगों ने पसंद नहीं किया तकरीबन 1 हफ्ते में ही फिल्म के जेलर को यूट्यूब पर 1 MILLION से भी ज्यादा डिसलाइक मिले. कारण- नेपोटिज्म. नेपोटिज्म का मतलब यह है, कि कोई भी बड़े आर्टिस्ट उनका वंश यानी बेटा या बेटी अगर उसी इंडस्ट्री में आए जिसमें उनके माता-पिता एक जाने-माने हस्ती है. उसको नेपोटिज्म कहा जाता है.

                                                            original picture credits-instagram/@ananyapanday

साधन शब्द में नेपोटिज्म, मतलब जो लोग बिना मेहनत किए हुए सफलता प्राप्त करते हैं क्योंकि उनके घरवाले पहले से जाने-माने हस्ती है. मगर यह बात एकदम भी सही नहीं है. बहुत सारे टीवी रियलिटी शोज में इस विषय के ऊपर बहुत चर्चा हुआ है. और ज्यादातर वक्त मैं, यही उठ कर आया है फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी आए, कितना भी बड़े व्यक्ति का बेटा या बेटी अगर जनता ने उनको पसंद नहीं किया, तो कुछ नहीं किया जा सकता है.

अनन्या पांडे ने पहले भी, बहुत सारी फिल्मों में काम की है जैसे LUKKACHUPPI,STUDENT OF THE YEAR 2. अनन्य पांडे बॉलीवुड के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी है, चंकी पांडे ने बहुत सारे हिट फिल्मों में काम किया है जैसे-HOUSEFULL2,SAAHO.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *