Amazon Smart Plug को इस्तेमाल करके बनाइए अपने घर को ऑटोमेटिक.

 अमेजॉन स्मार्ट प्लग(Amazon Smart Plug ) सिर्फ और सिर्फ ₹1999 मैं अवेलेबल है एमाजॉन्का ऑफिशियल वेबसाइट में. चुटकी में बनाइए अपने घर को ऑटोमेटिक सिर्फ इलेक्शन के साथ.

picture source amazon.in

भारत में, ऑटोमेटिक चीजों का इस्तेमाल बढ़ गया है. ऑटोमेटिक गाड़ी से लेकर, ऑटोमेटिक माइक्रोवेव, वाशिंग मशीन, मोबाइल, टीवी सब आ चुका है. और अभी आया है ऐमेज़ॉन कंपनी के तरफ से smart plug.

अमेज़न कंपनी, ने बुधवार 16 सितंबर को लांच किया smart plug. इसको इस्तेमाल करके कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जिसमें एलेक्स सा है उसको ऑटोमेटिक और फोन कर सकते हैं. एलेक्सा एक रोबोट है जो ऐमेज़ॉन के तरफ से बनाया गया है, उस रोबोट को आप खरीद सकता ना जान सही. वह रोबोट एक रिमोट भी हो सकता है, या तो एक स्पीकर भी हो सकता है. दोनों को पिक्चर्स नीचे दिए हुए हैं.




picture source amazon.in

स्मार्ट होम बनाने का कारण यह है, क्या आजकल लोगों के पास ज्यादा वक्त नहीं रहा. हर कुछ इंसटेंट होना चाहिए आजकल, हर कुछ जल्दी चाहिए आजकल. और इसमें कई बार हम अपने घर के इलेक्ट्रिक अप्लायंस जैसे एक्वा गार्ड, फ्रीज, माइक्रोवेव इन सब को बंद करना भूल जाते हैं. इसी चीज को आसान बनाने के लिए यह स्मार्ट प्लग.

                                            

यह स्मार्ट प्लग सिर्फ और सिर्फ ₹1999 में बिक रहा है भारत में. स्मार्ट चीज के साथ-साथ कंपनी ने प्राइस का भी ख्याल रखा है. आजकल दो हजार तीन हजार रुपए, कोई भी इलेक्ट्रॉनिक एयरप्लेन खरीदने में निकल जाता है. यह स्विच सिर्फ ₹1999 में दिया जा रहा है. आपके घर के कोई भी इलेक्ट्रिक गैजेट जिसमें एलेक्सा हो. उस अप्लायंसेज को अब आप आसानी से सिर्फ एक बार बोल कर off/on करवा सकते हो

                                            

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *