सुशांत सिंह को नियाय दिलाना सिर्फ आम जनता नही बल्कि ,रस्ते पे गुबारे बेचने वाले भी चाहते है .

 सुशांत सिंह को नियाय दिलाना सिर्फ आम जनता नही बल्कि ,रस्ते पे गुबारे बेचने वाले भी चाहते है .

original source-screenshot from video uploaded on-youtube/home bollywud

सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक सुपर स्टार ही बल्कि ,एक बड़े दिल के इंसान भी थे। और यह बात एक बर नही बल्कि बोहोत बर सब के सामने आया है .सुशांत आज टाक कोई भी उनका चाहने वाले या कोई भी लोग जो सुशांत के साथ फोटो खीचने चाह हो ,सुशांत हमेसा उनको वक़्त दिया है .आज के युग मई एषा इन्सान बोहोत कम ही है .

एक विडियो उते आया था कुछ महीने पहले .जिधर सुशांत सिंह के साथ कुछ गुबारे बेचने वाले फोटो किचने चा रहे थे ,तोह सुशांत ने बिना कोई जिजग उनके साथ खरे हो के मीडिया के सामने फोटो खिचाया .उन मेसे एक आदमी ने सुशांत को एक काले रंग का गुबार भी दिया ,बिनना कोई पैसे के .ये साबित करता है की सुशांत के चाहने वाले उनको दिल से चाहते है .

सुशांत सिंह राजपूत का मौत १४ जून २०२० को हुआ था .उस बॉडी उनके बंदर वाले घर मई पाया गया था .सुशांत के यह मृतु सभी देश वासी के पास एक बड़ा सदमा है .सुशांत सिंह अपने बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री मई ए और अपना नाम बनाया .उनके चाहने वाले सिर्फ हिंदुस्तान नही बल्कि पुरे बिस्वा मई है .इसीलिए ,london जैसे देशो मई सुशांत के मौत का करना जानने के लिये और सुशांत के परिवार को नियायदिलाने केलिए कैम्पिंग भी किया है .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.