The kapil sharma show:Archana Puran Singh and Parmeet Sethi,Sonu sood,Krushna Abhishek’s wife Kashmera Shah

The kapil sharma show फिरसे सिर्फ Sony tv पर अपने मनपसंद स्टार के साथ Archana  Puran Singh and Parmeet Sethi,Sonu sood,Krushna Abhishek’s wife Kashmera Shah.

The Kapil sharma Show जोकि सोनी टीवी पर आता था, उसका शूटिंग दूसरे शो के तरह ही बंद था कोरोना पांडेमिक के लिए . पर अभी तक कपिल शर्मा शो फिर से आएगा सोनी टीवी पर, उसका शूटिंग फिर से शुरू हो गया है. कपिल शर्मा शो के मेकर्स कुछ प्रोमोज लॉन्च किया है यूट्यूब पर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जो कि काफी जनप्रिय रह चुके हैं क्योंकि उन्होंने बहुत सारे माइग्रेंट वर्कर्स को लॉकडाउन के वक्त अपने अपने घर पहुंचाया है, वह भी कपिल शर्मा शो में देखा जाएगा. 

                             

क्योंकि अभी लकडाउन चल रहा है कोरोना थे, और सोशल डिस्टेंसिंग को मानना पड़ रहा है, तो अभी कोई भी ऑडियंस कोई भी शॉप पर नहीं जा सकते. इसीलिए कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा शो के जितने भी कलाकार है जय श्री कृष्णा सभी अपने अपने फैमिली मेंबर्स को लेकर शॉप पर आ रहे हैं.Archana Puran Singh’s husband Parmeet Sethi, Krushna Abhishek’s wife Kashmera Shah and Kiku Sharda’s wife Priyanka Sharda इन सब को हम The kapil sharma show new episodes  कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में देख पाएंगे. कपिल शर्मा शो के जो मेकर है उन लोगों ने कुछ प्रोमो लॉन्च किया है जिनको देखकर लग रहा है कि आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है. 

            

ऐसे ही एक एपिसोड में जिधर अर्चना पूरन सिंह और उनके हस्बैंड परमिट देखे जाएंगे, कपिल शर्मा ने परमीत को पूछा था कि अर्चना और उनका शादी कैसे हुआ था, और उत्तर में परमिट ने कहा,” अर्चना ने मुझको फोर्स के और शादी करने पर मजबूर कर दिया था और मेरे पास दूसरा कोई चारा नहीं था”. फिर अर्चना ने कहीं,” कि यह झूठ है, परमीत ने मुझे प्रपोज किया था और फिर हम लोगों ने शादी किया”.

                  

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.