NABARD का रिक्रूटमेंट / भर्ती के प्रक्रिया सुरु हो गया है . चयनित उम्मीदवार को 2.5 लाख से 3 लाख का भुगतान किया जाएगा.

NABARD Recruitment 2020 सुरु हो गया है


 NABARD Recruitment 2020: National Bank for Agriculture and Rural Development (NABARD)ने एप्लीकेशंस मांगा है स्पेशल कंसलटेंट के पोस्ट के लिया . नाबार्ड रिक्रूटमेंट नाबार्ड भर्ती पदों के लिए भर्ती की जाएगी प्रोजेक्ट मैनेजर, सीनियर एनालिस्ट इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी ऑपरेशंस, सीनियर एनालिस्ट नेटवर्क, प्रोजेक्ट मैनेजर, साइबर सिक्योरिटी मैनेजर, एडिशनल साइबर सिक्योरिटी मैनेजर, एडिशनल चीफ मैनेजर, रिस्क मैनेजर.

इन सभी नौकरियों के लिए कोई भी लिखित टेस्ट नहीं होगा पर कैंडिडेट को इंटरव्यू के बेसिस पर सेट किया जाएगा. मैक्सिमम एज/ उमर स्पेशलिस्ट कंसलटेंट NABARD में अप्सेलाई करने का हे 62years. जो जो कैंडीडेट्स इंटरेस्टेड है या यह जॉब करने का इच्छा रखते हैं वह ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं ऑफिसियल वेबसाइटwww.nabard.org मैं जाकर. इस जॉब के लिए अप्लाई करने का लास्ट डेट यानी अंतिम दिन है 23 अगस्त 2020.

शैक्षिक योग्यता:

NABARD के नौकरी के लिया एजुकेशनल क्वालिफिकेशन ,पोस्ट के हिसाब से ठीक किअ जाता है .

उमर आगे :

मैक्सिमम एज/ उमर स्पेशलिस्ट कंसलटेंट NABARD में अप्सेलाई करने का हे 62years है .

आवेदन शुल्क:

इस नौकरी के लिए कोई भी एग्जाम नहीं लिया जाएगा या लिखित परीक्षा में नहीं बैठना पड़ेगा एप्लीकेंट को. नौकरी इंटरव्यू के बेसिस पर मिलेगा.

सैलरी कितना मिलेगा :

स्पेशल कंसलटेंट जॉब के लिए जो भी कैंडीडेट्स सिलेक्ट हो गए उन लोगों को हर महीने 2.5 से 3 Lakh  rupee मिलेगा(₹200000-₹300000)/month. 

केसे करे अबेदम :

आवेदन या अप्लाई करने के लिए NABARD के ऑफिशियल वेबसाइट  www.nabard.org में जाए और फॉर्म फिल अप करें.




प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.