करेला प्लेन क्रेश ,दुबई से आनेवाली एक Air India का बिमान करेला कालिचुत एअरपोर्ट पे लैंड होने के वक़्त हुआ क्रेश .Kerela Plane Crash Boeing 737 jet .

Kerela Plane Crash Boeing 737 jet  Plane Crash 

on friday,7 august 2020.

एक बिवान आ रही थी दुबई से केरला को, 7 अगस्त 2020. मानसून का सीजन चल रहा है और केरला में बहुत भारी बारिश हो रहा है एक प्लेन जो कि दुबई से केरला को आ रहा था करीब शाम के 7:00 बजे के आसपास, वह केरला कालीकट एयरपोर्ट के ऊपर लैंड करने के वक्त क्रैश हो गया. यह विमान एयर इंडिया का था और विमान में 191 यात्री थे. रेस्क्यू का काम चल रहा है टीम पहुंच चुकी है. 

केरला ,कालीकट एयरपोर्ट एक टेबल टॉप एयरपोर्ट है और, ऐसे एयरपोर्ट में ज्यादातर डिक्स रहता है प्लेन लैंडिंग होने के वक्त क्रैश का और पायलट के ऊपर रहता है कि वह प्लेन को सेफ लैंड करें. ऐसा लग रहा है कि शायद भारी मॉनसून की वजह से प्लेन पिछला है. एयरपोर्ट रनवे ,टेबल टॉप होने के साथ-साथ गड्ढे भी है एयरपोर्ट के रनवे के ऊपर और अनुमान है कि ऐसे ही कोई गड्ढे में टक्कर खाकर प्लेन क्रैश हुआ है. 

जैसे पता चला है कि प्लेन क्रैश हुआ है, और प्लेन का सामने का हिस्सा और पीछे का हिस्सा दोनों अलग हो गए टूट के, ज्यादातर ऐसे कैस मैं, आग लग जाता है प्लेन में, पर ऐसा नहीं हुआ है और इसीलिए बहुत सारे लोगों को सिर्फ इंदुरी हुई है, पर जान बच गया है. अगर आंख लग जाता तो और भी डैमेज हो सकता था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *