सुशांत सिंह राजपूत केस अपडेट :५ लोगो का एक मेडिकल बोर्ड फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के बनाया गया है  AIIMS के द्वारा .

“हाम  मर्डर के हर पोस्सिबिलिटी पर ध्यान देंगे सुशांत सिंह रापूत के केस मई .जैसी भी हो हम हर एंगल से केस को देखेंगे ,”काहा Dr Sudhir Gupta

Forensic चिएफ़ का क्या कहना है :

सुशांत सिंह राजपूत केस :५ लोगो का एक मेडिकल बोर्ड फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के बनाया गया है  AIIMS के द्वारा , सुशांत सिंह रापूत के केस केलिया .

हम मर्डर के हर पोस्सिबिलिटी पर ध्यान देंगे . जैसी भी हो हाम हर एंगल से केस को देखेंगे ,” AIIMS फॉरेंसिक डिपार्टमेंट का चिएफ़  Dr Sudhir Gupta,जो पुरे टीम को लीड करेंगे ,आशा काहा उन्होंने .उन्होंने यह भी काहा है की टीम सुशांत सिंह राजपूत के सरीर पे जो निशान है ,उस पैटर्न को भी दरिकी से ओब्सेर्वे करेंगे . 

India Today के साथ बात करते हुए Dr.Gupta ने काहा की ,”टाइम स्टाम्प की मिस्सिंग है ,सुशांत सिंह के autopsy report से ,वोह एक हार्ड फैक्ट  है .”यह एक कठिन तथ्य है, इस बारे में क्या कहा जा सकता है . उन्हें इसे देना चाहिए. यह जरूरी है। मैं डॉक्टरों से भी बात करूंगा और फिर मैं एक विस्तृत टिप्पणी दे सकूंगा.”


सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म “Dil Bechara“ने दिखाया है ,की सुशांत के चाहने वाला शांत को कितना चाहते है .फिल्म को २४ घटे के अन्दर 95 million व्यूज मिले थे .“Dil Bechara” फिल्म को ऑनलाइन  Disney+Hotstar पे रिलीज़ किअ गया था .

सुशांत सिंह राजपूत केस मई CBI का news:

सुशांत सिंह राजपूत का एक स्टाफ मेम्बर को आज पुचतच किआ गया CBI के द्वारा .स्टाफ मेम्बर -रसोइया जो की एक बोहोत बरी गवाह है ,उसको पुचतच किआ गया है  Defence Research और  Development Organisation (DRDO) के ऑफिस मई .

दुसरे लोग जैसे सुशांत सिंह राजपूत के -दोस्त ,जो लोग 14 जून को अपने बांद्रा घर में मृत पाए गए थे, से भी मामले में पूछताछ की जा सकती है.सुशांत सिंह के गुज़र गाने के बाद ,उनके चाहने वाले ,बोहोत ही शॉक हुए है .

सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को ,साडी एविडेंस जो की केस मई मिला है अभी तक ,सब CBI को हन्दोवर करने का आदेश दिया है .और कहा कि अभिनेता की मौत के संबंध में दर्ज किसी अन्य मामले की भी सीबीआई द्वारा जांच की जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *