मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लांग का कैंसर है!संजय दत्त में लांग का कैंसर पाया गया है!

 मशहूर बॉलीवुड एक्टर, संजय दत्त को कैंसर है!मशहूर 

एक्टर संजय दत्त को लांग का कैंसर है!

picture courtesy @duttsanjay

NewDelhi:ऐसे ही बहुत सारी खबरें आ रही है. एक्टर संजय दत्त का वाइफ मान्यता दत्त संजय दत्त के साडे फैंस स्कोर थैंक्स बोली. मान्यता दत्त ने कही,”मैं सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं”. 

हमें इस चरण को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है. बहुत कुछ है कि परिवार पिछले वर्षों में गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है,यह भी गुजर जाएगा. हालांकि, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हों, लेकिन सिर्फ अपने चल रहे प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें.

संजू हमेशा एक फाइटर रहा है, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है.आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है. हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा दूसरी तरफ विजेता बनकर उभरेंगे. आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें.” 

संजय दत्त को सास का प्रॉब्लम हो रहा था इसीलिए 8 2020 को उनको हॉस्पिटल एस किया गया था उसके 2 दिन के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया. मंगलवार को मिस्टर दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा ,”हाय दोस्तों, मैं चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं.मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा.”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.