टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान!!अनुपमा पाठक,सुशांत सिंह राजपूत ,समीर शर्मा हमने तीनो बरे बरे कलाकार को एक ही सात मई खो दिया .

     टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को  भारी नुकसान!!

 

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने सुसाइड अटेम्प्ट की 2 अगस्त को. बिहार के पूर्णिया डिस्ट्रिक्ट से अनुपमा मुंबई आई थी और बहुत सारे भोजपुरी फिल्मों और टीवी शोज में भी काम की थी. सुसाइड के पहले दिन उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया जा जिधर वह कह रहे थे कि उनको चीट किया गया है और वह किसी के ऊपर भी अब भरोसा नहीं करती है. वीडियो में यह भी कही उन्होंने की उनके पास अभी कोई दोस्त नहीं है जो उनको सहायता कर सकें. 

यह घटना बहुत दुख सैनिक है भारतिया फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत जैसे होनहार कलाकार को भी खोया है इस साल . बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ,अपने सबअर्बन बांद्रा अपार्टमेंट में, स्वीट से टाइप किया था. सिर्फ यही नहीं उसके पहले जून के 9 तारीख सुशांत सिंह राजपूत का जो मैनेजर थी दिशा सहेलियान भी सुसाइड अटेम्प्ट की थी. उसके एक महीने पहले 15 मैं को टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने भी आत्महत्या की. 

समीर शर्मा मशहूर टेलीविजन एक्टर जिनको हमने क्योंकि सास भी कभी बहू थी ,लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे टीवी सीरियल में देखा हैं वह भी अपने सबअर्बन मलाड रेसिडेंस जहां वह अकेला रहता था,उधर मृत पाया गया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.