आपको मालूम है कि क्यों बंद हुआ टिक टॉक ? टिक तोक बंद होने के बाद बहुत सारे टिक टोकस का कहना है कि उनके पास अभी काम नहीं है.

बंद हुआ टिक टॉक. आपको मालूम है कि क्यों बंद 

हुआ टिक टॉक ? 


                         


पिछले महीने बंद हो गया टिक टॉक. टिक टॉक ने बहुत सारे लोगों को जॉब दिया था. जो लोग टिक टॉक बनाते थे और अच्छे टिक टॉक बनाने पे टिक टॉक स्टार बनते थे, उन लोगों को brand collaboration करने का मौका मिलता था. उसके अलावा बहुत सारे Fan Meets भी होते थे जिधर लोग अपने अपने पसंदीदा टिकटोक स्टार के साथ मिलने और फोटो खिंचवाने आते थे. अगर कहा जाए तो बहुत बड़ा बिजनेस था यह टिक टॉक. 

पिछले महीने भारत सरकार टिक टॉक के साथ-साथ और भी बोहोत सारे चाइनीस एप्स बैन करदिया है . बहुत लोग टिक टोक इसलिए यूज़ करते थे कि वह सिर्फ अपना मनोरंजन कर सकें. और बहुत लोग मतलब कि जो लोग टिकटोक बनाते थे वह लोग एंटरटेन करने के लिए शोर्वीट डियोस बनाते थे.

 ऐसा पता चला है कि टिक टॉक शायद से यूजर्स के मोबाइल से इंफॉर्मेशन कलेक्ट करता था इसीलिए ऐप को बंद किया गया. टिक तोक बंद होने के बाद बहुत सारे टिक टोकस का कहना है कि उनके पास अभी काम नहीं है यानी पैसे कमाने का जगह नहीं है क्योंकि जैसे कि ऊपर लिखा है कि बहुत सारे टिक टॉक यूजेस शॉर्ट वीडियोस बनाकर यानी शॉर्ट म्यूजिकल वीडियोस बनाकर ब्रांड कोलैबोरेशंस करते थे टिक टॉक पर और उनसे पैसा कमाते थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.