JIO MEET -जिओ ने हाटा दिया ज़ूम , JioMeet vs Google Meet vs Zoom कोनसा app जादा अच्चा है

          JIO-MEET जिओ ने हाटा दिया ज़ूम 
पिछले महीने २९ जून २०२० को भरतिया गवर्नमेंट ने ५९ china app बंद किया है .साइबर इंडस्ट्री बोहोत ही प्रॉब्लम मे आजायेगा इसिलिया इंडियन apps बन राहा है .असेही एक app है जिओ मीत .

भारत का सबसे आमिर आदमी मुकेश अम्बानी ,का कंपनी जिओ लांच किआ है यह app .पिछले कुछ शालो मई जिओ ने internet और mobileबुस्सिनेस को अलग उचाई पर लेके गया है .

Zoom app मई हम 40 min से जादा कॉल नही कर सकते ,पर जिओ मीत मई 24 घंटे तक कोई भी परेशानी के बगैर कॉल किअ जा सकता है ,एषा ही कहना है जिओ का .

JIO MEET अज १० मिलियन लोगो को हेल्प कर सकता है ,जो की अभी ऑनलाइन घर से काम कर रहे हे .ज़ूम के तारा ही जिओ मीत भी unlimited call और ७२०प विडियो कॉल का सुभिदा देती है .


JIO का अभी 400 मिलियन कस्टमर है ,और बोहोत सरे डिजिटल सर्विसेज jio के है जैसे -Jio music,Jio TV,Jio cinema.Jio tv पे आप 500 से भी ऊपर tv चैनल्स देख सकते हो .जिओ अभी इंडिया नो.१ mobile और डिजिटल ब्रांड बन गया है .

JIO MEET mobile,desktop,android,ios,windows सभी सिस्टम मई लोच हो सकता है .जिओ बोहोत सरे सुभिदा ला रहे है इस app के दुआर जैसे की unlimited calling,video chat,ताकि हम घर बयेठे पुरे दुनिया से कनेक्ट हो सके और हमरे घर वाले से और दोस्तों से बात कर
 सखे 

Read more                                                                                           


>>>Say NO To Tiktok                                                                                      

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *